Breaking News

सिद्धू और केजरीवाल की बेटियों ने संभाला चुनावी कैंपेन, एक ने पिता तो दूसरे ने चाचा के लिए मांगा वोट

punjab  में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए एक चरण में मतदान होना है. इससे पहले पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल (Harshita Kejriwal) चुनाव प्रचार करती नजर आईं. एक ने अपने पिता के लिए तो दूसरे ने अपने चाचा (भगवंत मान) के लिए वोट मांगती नजर आई.चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू की बेटी रबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी को CM चेहरा घोषित किए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की.

उन्होंने कहा, ‘ एक बेटी होने के नाते मैं कहना चाहती हूं कि जो व्यक्ति इतना करिश्माई और ईमानदार है, वह सीएम फेस नहीं बन सकता. लेकिन देखते हैं आगे क्या होता है. शायद पार्टी आलाकमान की मजबूरियां रही होंगी. मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है, यह उनके लिए अच्छा है, लेकिन आप एक ईमानदार आदमी को ज्यादा देर तक नहीं रोक सकते और एक बेईमान आदमी को कभी न कभी रुकना ही पड़ता है.’ बता दें कि रबिया ने सिंगापुर में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है.

उधर, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल अपनी मां सुनीता केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के लिए वोट मांगने के लिए पंजाब के धुरी में थीं. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे भाषण देने की आदत नहीं है, लेकिन मैं यहां चाचाजी (भगवंत मान) के लिए वोट मागंने आई हूं. अगर कोई एक पार्टी है जो बच्चों और उनके भविष्य के बारे में चिंतित है, तो वह है आप (AAP)। मैंने आईआईटी-दिल्ली में पढ़ाई की. मेरे कई दोस्त पढ़ाई करने के बाद नौकरी के लिए विदेश चले गए. मैं भी जा सकता था, लेकिन मेरे पिता ने मुझे यहां रहने और देश के लिए काम करने के लिए कहा. नौकरी हो या व्यवसाय, मेरे पिता ने मुझे देश में योगदान करना सिखाया.’