Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शहनाज के भाई ने लिखा- मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा

बीते गुरुवार के दिन एक सितारे ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. सभी ने दुखी दिल से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विदा किया है. सिद्धार्थ के परिवार के अलावा शहनाज (Shehnaaz Gill) को बहुत बड़ा धक्का लगा है. वो अपने आपे में नहीं है, सिडनाज की जोड़ी टूटने पर शहनाज भी अंदर से पूरी तरह से टूट चुकी हैं. अब शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ को याद किया है.

शहबाज का भी छलका दर्द

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Demise) के निधन के बाद से ही शहनाज गिल का हाल बेहाल है, रो रो कर उनकी आंखे सूझ गयी हैं. बेसुध अवस्था में भी उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.उनके भाई शहबाज (Shehbaz Gill) को उन्हें संभालने के लिए मुंबई आ गए. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में भी वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ ही रहे और उनको हर वक्त संभालते दिखाई दिये. अंतिम संस्कार के बाद शहनाज के भाई शहबाज ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट किया है.

शहबाज (Shehbaz Gill) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हो और हमेशा रहेंगे. आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा. यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा. मैं रेस्ट इन पीस नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप नहीं हो, लव यू सिद्धार्थ शुक्ला.

स्टोरी पर भी लगाई सिद्धार्थ की फोटो

इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शहबाज (Shehbaz Badesha) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फोटो लगाई और उनको श्रद्धांजलि दी है.sidharthइसके अलावा शहबाज ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी में भी सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो को लगा लिया है. शहबाज के इस पोस्ट से ये तो साफ जाहिर हो पा रहा है कि वो काफी दर्द में है. फैंस कमेंट में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मां का ख्याल रखने के लिए उनसे कह रहे हैं.