Breaking News

सिद्धार्थ को मरते वक्त भी पानी नहीं देने वाली थीं रश्मि , आज मौत के बाद गमगीन हो पहुंची घर

टीवी जगत के लिए 2 सितंबर का दिन काला दिन(Black Day for TV industry) बन कर रह गया है। टीवी के जाने माने और मोस्ट पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने मात्र 40 साल की उम्र में जिंदगी से हार मान ली और सभी को छोड़ कर दूसरी दुनिया में चले गए। हैंडसम और फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला को एकदम से कार्डिएक अरेस्ट(Cardiac Arrest) आने की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ गयी, इस बात पर यकीन करना सभी लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है, लेकिन मौत एक साश्वत सत्य है। अपने पीछे सिद्धार्थ अपना पूरा रोता-बिलखता परिवार छोड़ कर चले गए हैं। आज दोपहर 2 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी जाने वाली है। कल 4 घंटे तक सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम चला, जिसके बाद ये बात सामने आई कि सिद्धार्थ की मौत अटैक से ही गयी थी।

घर के बाहर लगा तांता

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही लोग बौखला गये। एक्टर के ओशिवारा स्थित घर में टीवी सेलेब्स का तांता लग गया। कोई हॉस्पिटल की ओर गया , तो किसी ने सिद्धार्थ की मां को सहारा दिया और उनके परिवार से मिलने के लिए सिद्धार्थ के घर पहुंचा।

रात देर तक सिद्धार्थ के घर में सभी टीवी सेलेब्स आते जाते रहे। दुख की इस घड़ी में वो लोग भी सिद्धार्थ की बूढ़ी मां के साथ खड़े दिखाई दी, वो लोग भी इस वक्त पर उनको देखने पहुंचे , जो उनसे नाराज थे।

रश्मि देसाई पहुंची सिद्धार्थ के घर

इन्हीं में से एक हैं रश्मि देसाई। गुरुवार शाम को रश्मि देसाई(Rashami Desai) सिद्धार्थ के घर पहुंची। सिद्धार्थ की आकस्मिक मौत से रश्मि पूरी तरह से हिली हुईं थी और इसका अंदाजा उनके चेहरे को देख कर पता चल रहा है।

गमगीन चेहरा और आंखों में आंसू लिए रश्मि सिद्धार्थ के घर बाहर दिखाईं दी थीं। इस दौरान उन्होने मीडिया से भी कोई भी बात नहीं की।

रश्मि देसाई का सिद्धार्थ शुक्ला संग 36 का आंकड़ा रहा था।इतना गुस्सा सिद्धार्थ के लिए रश्मि को था कि एक बार तो रश्मि ने गुस्से में सिद्धार्थ के लिए यहां तक बोल दिया था कि “ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।”

आज अपने कहे शब्दों पर रश्मि को पछतावा हो रहा होगा…दिल ही दिल में वो अपने को बुरा भला कह रही होंगी।लेकिन अब दिल की कड़वाहट मिटाने के लिए वो चाहकर भी सिद्धार्थ से बात भी नहीं कर सकतीं। ये बेबसी का समय है।

बिग बॉस के घर में जब एक बार सिद्धार्थ और रश्मि के बीच लड़ाई हुई , तो रश्मि ने सिद्धार्थ के लिये कहा था कि “ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।”अब ये तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि, सिद्धार्थ एक दिन ऐसा सो जाएंगे कि फिर उनकी कभी सुबह ही नहीं होगी।

सिद्धार्थ के घर उनके परिवार से मिलने के लिए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी पहुंचे थे। बता दें कि सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म हम्फ्टी की दुल्हियां में काम किया था।