Breaking News

सिद्धार्थ की मौत के एक रात पहले हुई थी ऐसी घटना, सामने आकर भाऊ ने बताई सच्चाई

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सिंतबर को दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. वहीं 3 सिंतबर को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ के यूं अचानक चले से जाने से उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके फैंस की भी उन्हें याद कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक, जिन्हें हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के नाम से जाना जाता है, वो भी सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद उनके परिवार से मिलने एक्टर के घर पहुंचे. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ की मौत से पहले कई चीजों के बारे में खुलासा किया.

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने मीडिया से बातचीत की जिसका वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया कि मौते से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ शुक्ला

(Sidharth Shukla) के साथ क्या-क्या हुआ. हिंदुस्तानी भाऊ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता से बातचीत के आधार पर ये बाते मीडिया से साझा कीं. उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने 1-2 सितंबर की रात क्या किया था.

उन्होंने कहा, ‘सब कुछ ठीक था, सिड (Sidharth Shukla) ने डिनर किया और अच्छे से सोए. 3:30 बजे उसने अपनी मां से एक गिलास ठंडा पानी मांगा क्योंकि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, तो उनकी मां ने उन्हें पानी दिया. बाद में उन्होंने आइसक्रीम भी खाई और फिर सो गए. सिद्धार्थ अपने जिम सेशन के लिए सुबह करीब 10 बजे उठते थे, लेकिन

Bigg Boss 13: Hindustani Bhau aka Vikas Pathak attacks Sidharth Shukla  after eviction from Bigg Boss Houseउस सुबह अलार्म बजने के बावजूद वह 10:00 बजे तक नहीं उठे तो उनकी मां उनके कमरे में गईं और फिर उन्हें सब कुछ पता चला.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था और लिखा, ‘RIP दोस्त.’ याद दिला दें, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) भी  ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का हिस्सा थे. शो के दौरान उनका तालमेल सिद्धार्थ के साथ ज्यादा अच्छा नहीं था.