Breaking News

प्यार के बाद दूसरी प्रेम कहानी ने ली बॉयफ्रेंड की जान, दूसरे लड़के पर आया नाबालिग प्रेमिका का दिल

प्यार वैसे तो बहुत अच्छी चीज है, लेकिन कभी कभी ये इंसान से ऐसा कुछ भी करवा जाता है, जिससे उसकी जिंदगी ही बर्बाद हो जाती है. ऐसा ही एक मामला पश्च‍िम बंगाल के हुगली जिले से सामने आई है, जहां पर लव ट्राएंगल के चक्कर में एक युवक की जान चली गयी. मरने वाले युवक की उम्र 19 साल बताई गयी , तो वहीं उसकी प्रेमिका अभी नाबालिग ही है. पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर लिया है.

आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत दर्ज हुआ केस

इस घटना के बारे में बताते हुए चंदननगर कमिश्नरेट के डीसीपी अरविंद आनंद ने कहा कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत इस केस को दर्ज किया है.Murder Of Two Boys After Party In Night - पहले हुई शराब पार्टी, फिर दो  युवकों की हत्या | Patrika Newsइस मामले में पांच आरोपी को हिरासत में लिया गया और अभी उन सबसे पूछताछ जारी है.

संदिग्ध हालातों में शनिवार को मृतक युवक का शव प्रेमिका के घर के पास मिलने पर वहां के पूरे इलाके में चारो ओर सनसनी फैल गई.मर्डर की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee  News Hindiमृतक की प्रेमिका पर पीड़ित परिवार ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया है.