Breaking News

सामंथा-नागा चैतन्य के अलग होने से बिफरी कगना, अमिर पर फोड़ा ठीकरा

लंबे समय से रिश्ते में तनाव झेल रहे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स (Best Couples of South Film Industry) में से एक नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी (Naga Chaitanya and Samantha Akkineni) ने आखिरकार अलग होने की सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी है। दोनों जल्द ही तलाक (Divorce) लेने जा रहे हैं। सामंथा ने खुद सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर इसकी जानकारी दी है। इसी बीच दोनों के तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर जारी है। दोनों के बीच तलाक की नौबत क्‍यों आई। इन दोनों के तलाक के बीच अब बॉलीबुड की क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब इस मामले में एक बॉलिवुड स्टार पर आरोप लगाया है।

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक वर्ग बॉलिवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) को सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक जिम्मेदार ठहरा रहा है। आमिर का भी कुछ दिनों पहले अपनी पति किरण राव से तलाक हुआ था। उस दौरान आमिर खान लद्दाख में नागा चैतन्य के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे थे।

विदित हो कि हाल ही में सामंथा ने पोस्ट शेयर कर लिखा- हमारे सारे शुभचिंतकों, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैय ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। यही दोस्ती हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी। हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारा सपोर्ट करें और हमे आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दें। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले सामंथा के सोशल मीडिया पर अपना सरनेम बदलने के बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। लेकिन इसी बीच उन्होंने नागा की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था, जिसके बाद माना जाने लगा था कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबर ने इनके फैंस को बड़ा झटका दिया है।