Breaking News

सलमान के गाने ‘हटा सावन की घटा’ पर सुनीता बेबी ने बरपाया कहर, धमाकेदार डांस से जीता पब्लिक का दिल

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का डंका देशभर के कोने-कोने में बजता है. आज के समय में सपना चौधरी की दीवानगी का अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर लगाया जा सकता है. सपना चौधरी एक ऐसी मात्र डांसर हैं, जिनका बोलबाला लोगों के बीच बना हुआ है. उन्हें देखने के लिए दूर-दूर से दर्शक आते हैं. सपना चौधरी बिग बॉस से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी में भी तहलका मचा चुकी हैं. आए दिन उनके ऐसे कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने ही रहते हैं.

सपना चौधरी का डांस लोगों के बीच खासा पसंद किया जाता है. जब भी उनका कोई नया वीडियो आता है, तो मानों फैंस के लिए वो किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होता है. कम समय में ही उनके वीडियोज को करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं. लेकिन इस बीच सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई डांसर आ चुकी हैं. जिनमें सुनीता बेबी (Sunita Baby), का भी नाम शामिल है. जो आजकल अक्सर चर्चाओं में आ ही जाती हैं.

इन दिनों भले ही सपना चौधरी घर पर अपनी फैमिली को वक्त दे रही हैं, लेकिन उनकी पुरानी वीडियोज चर्चा में जरूर बनी हुई है. तो वहीं दूसरी तरफ धांसू डांसर सुनीता बेबी भी इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. सुनीता बेबी की नटखट अदाएं और उनके जबरदस्त एक्सप्रेशन्स दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. इसी बीच सुनीता बेबी का वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

जिसमें सुनीता बेबी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘हेलो ब्रदर’ के गाने ‘हटा सावन की घटा’ पर जोरदार डांस कर रही हैं. ये वीडियो सुनीता के चाहने वालों को भी जमकर पसंद आ रहा है.जिस तरह से सुनीता बेबी वीडियो में अपनी जालिम अदाओं से भीड़ को मदहोश कर रही हैं उसे देखकर लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से करते हुए नजर आ रहे हैं. कई स्टेप्स भी ऐसे हैं जो सपना चौधरी के मूव्स के कॉपी हैं. जिन्हें सुनीता बेबी करती हुई नजर आ रही हैं.