Breaking News

सपा के पूर्व विधायक के परिवार वालों ने लड़कियों से की छेड़खानी, मकान कब्जा करने के लिए दी ऐसी धमकी

सियासत की दबंगई जनता को हमेशा परेशान करती रही है। लखनऊ के जानकीपुरम में एक महिला के घर पर सपा के पूर्व विधायक इन्दल रावत के बेटों, घर की महिलाओं और अन्य साथियों ने कब्जा करने की नियत से हमला बोल दिया। घर में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन काट दिया गया। महिला, उसके पति व तीन बच्चियों को धमकाया। पूर्व विधायक के परिवार वालों ने दुराचार करने की धमकी दी और एक कमरे में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर घर को छोड़ कर भाग जाने के लिए कहा। पूर्व विधायक के परिवार वालों की तोड़फोड़ से दहशत फैल गयी है। शोर सुनकर पड़ोसी जब पहुंचे तो हमलावर धमकाते हुए फरार हो गये। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इन्दल रावत ने सब कुछ कराया है। पूर्व विधायक उसके घर पर कब्जा करना चाहता है। जानकीपुरम पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक इन्दल रावत, उनके बेटो समेत 20 लोगों के खिलाफ दबंगई, तोड़फोड़ और छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मड़ियांव गांव में रहने वाली पीड़िता ने एफआईआर कराई है, जिसमें बताया है उनके पास 0.3085 हेक्टेअर पुश्तैनी जमीन है। इस जमीन पर पूर्व विधायक इन्दल रावत कब्जा करने की फिराक में है। वह और उनके साथी कई बार धमका चुके हैं। कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पूर्व विधायक बेखौफ होकर ही आठ अगस्त को दोपहर 11 बजे वह अपने पति व बच्चियों के साथ घर पर थी। तभी सीसीटीवी में दिखा कि इंदल रावत का भाई मिश्रीलाल व कई अन्य लोग घर के आसपास जुट रहे हैं। पूर्व विधायक के परिवार वालों ने पहले खूब धमकाया। थोड़ी देर बाद ही इन लोगों ने सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया और बिजली के तार काट दिये। इस दौरान ही कई और लोग आये जिनके हाथों में बेलचा, फावड़ा, हथौड़ा समेत कई अन्य हथियार थे। ये सब घर में घुस आये और हंगामा शुरू कर दिया।

घर न छोड़ने पर बच्चियों से दुराचार की धमकी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि हमलावर जिसमें महिलायें भी थी। दबंगों ने कहा है कि घर छोड़ कर चले जाओ वरना बच्चियों से दुराचार होगा। इसके बाद ही तीनों बच्चियों को चार लोग एक कमरे में ले गये और उनके साथ अश्लील हरकत की। काफी देर तक छेड़छाड़ करते रहे। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्चियों का शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गये।

पड़ोसियों के आने पर फरार हुए हमलावर

पीड़िता ने बताया कि उनकी चीखें सुनकर पड़ोसी फैजान, राजकुमार, हर्षित समेत कई लोग आ गये। पड़ोसियों के आने पर हमलावर पीड़ितों को धमकी देते हुए फरार हो गये। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनकी बड़ी बेटी ने हमलावरों ही हरकतों की कुछ देर की वीडियो रिकार्डिंग कर ली थी। इस रिकार्डिंग को उन्होंने बेटी से ले लिया था। इसे पुलिस को भी उपलब्ध कराया गया है। इंस्पेक्टर जानकीपुरम ने बताया कि हमलावरों ने दबंगई की थी। इसमें 20 अगस्त को एफआईआर लिख ली गई थी।