Breaking News

सपना चौधरी का नया गाना रिलीज, डांसिंग क्वीन के लुक ने मचाया तहलका, देखें Video

हरियाणा की मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. सपना चौधरी के वीडियो और गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं. अब डांसिंग क्वीन सिर्फ स्टेज शो नहीं बल्कि म्यूजिक एल्बम में भी नजर आती हैं. यू-ट्यूब पर कई चैनल्स हैं जिनमें सपना के वीडियो व्यूज के मामले में रिकॉर्ड बनाते हैं. उनकी कई वीडियों करोड़ों का आंकड़ा भी पार कर जाती है. कोरोना महामारी के कारण देसी क्वीन स्टेज शो नहीं कर पा रही लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस का जमकर मनोरंजन कर रही हैं.

हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का नया हरियाणवी गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है ‘लख्मीचंद की टेक’ (Lakhmichand Ki Tek). गाने में सपना चौधरी के साथ आशीष नेहरा भी हैं और दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. गाने की सबसे खास बात यह है कि, वीडियो में सपना चौधरी का लुक बहुत ही सिंपल है जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं. सपना ने सूट-सलवार पहना हुआ है और अपने एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीत रही हैं. गाना 25 मई को Dreams Entertainment यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे कई सारे व्यूज भी मिल चुके हैं.

 

 

गौरतलब है कि डांसिंग क्वीन अपने फैंस के मनोरंजन में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रही. हाल ही के महीनों में सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और सबने इंटरनेट पर धमाल मचाया है. इसके अलावा उनके पुराने वीडियो भी छाए रहते हैं, साथ ही सपना इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से भी सुर्खियां बटोरती हैं.