Breaking News

सड़क हादसा मामले में कन्नड़ अभिनेता गिरफ्तार, महिला की मौत-पति अस्पताल में भर्ती

कन्नड़ (Kannada)फिल्मों के एक्टर नागाभूषण (Nagabhushan)ने शनिवार को बेंगलुरू में कथित तौर पर एक कपल (Couple)को गाड़ी से टक्कर मार दी। महिला (Woman)की जहां मौत हो गई वहीं उसका पति अभी भी अस्पताल (hospital)में जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा है। बेंगलुरू के कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर लिखी गई। अब ताजा जानकारी है कि पुलिस ने नागाभूषण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रेमा एस और उसके पति कृष्णा बी के रूप में की गई है।

राह चलते दंपति को मारी टक्कर

फिल्म Tagaru Palya के लिए हाल ही में चर्चा में रहे एक्टर नागाभूषण शनिवार रात 9.45 बजे वसंतपुरा रोड पर ड्राइव कर रहे थे जब उन्होंने फुटपाथ पर चल रहे एक जोड़े को कथित तौर पर अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी। वह Uttarahalli से Konanakunte जा रहे थे जब यह घटना हुई। खबर है कि पहले नागाभूषण की गाड़ी ने कपल को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे में जा लड़ी। 48 वर्षीय प्रेमा की अस्तपाल ले जाने के दौरान मौत हो गई जबकि 58 वर्षीय कृष्णा को सिर, पैरों और पेट पर गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद राह चलते लोगों ने दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया।

लापरवाही का मामला

इस मामले में डीसीपी शिवप्रकाश ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि वह तेजी से और लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे जिससे उन्होंने नियंत्रण खो दिया। उनकी गाड़ी फुटपाथ पर चली गई और वहां चल रहे दो लोगों को टक्कर मार दिया। गाड़ी बिजली के खंभे से भी टकरा गई।’
घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और एक्टर को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच के लिए कार को भी जब्त कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एल्कोमीटर टेस्ट उन्होंने क्लीयर कर लिया है। उनके ब्लड सैंपल टेस्ट के लिए भेज दिए गए हैं। नागाभूषण के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (सार्वजनिक जगह पर लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 (दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालकर नुकसान चोट पहुंचाना) और 304 (ए) (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया।