Breaking News

सड़को पर कार में खुलेआम AK-47 लहराते हुए नजर आई महिला, पुलिस ने वायरल की फोटो

सैन फ्रांसिस्को(San Francisco) में एक महिला की फोटो वायरल हो रही है जिसमें महिला चलती कार से खुलेआम AK-47 बंदूक लहराती हुई नजर आ रही है. वहीं आरोपी महिला जब कार की खिड़की से अपना सिर बाहर निकालकर AK-47 लहरा रही थी, तभी उसकी यह हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला द्वारा इस्तेमाल की जा रही कार को जब्त कर लिया लेकिन वहीं जब आरोपी महिला से इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

AK-47 लहराते दिखी महिला

दरअसल, बार्नवेल्ड और मैककिनोन एवेन्यू(Barneveld and McKinnon Avenue) क्षेत्र की सड़कों पर 11 जुलाई को एक महिला को AK-47 लहराते हुए देखा गया था. वहीं अब ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को महिला की फोटो रिलीज की है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी महिला के बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

हो सकती है कार्रवाई

बता दें कि सैन फ्रांसिस्को में यह घटना ऐसे समय हुई है जब गोलीबारी की वारदातों से आम नागरिक पहले से ही डरा हुआ हैं. सैन फ्रांसिस्को के पब्लिक इन्फॉर्मेशन ऑफिसर एडम लोब्सिंगर(Adam Lobsinger) ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. इसलिए फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ कहना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि यदि महिला के पास असली हथियार था, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

हो सकती है 3 साल की सजा

बता दें कि कैलिफोर्निया(California) में Assault Weapon रखना अपराध है. अगर कोई हथियार रखा हुआ पाया जाता है तो उसे तीन साल की जेल भी हो सकती है. इसलिए यदि आरोपी महिला असली AK-47 का प्रदर्शन कर रही थी, तो उसके खिलाफ कार्रवाई होना तय है.

घटनाओं में हुआ इजाफा

पिछले कुछ समय से सैन फ्रांसिस्को में शूटिंग की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. इस साल में वहां करीब 119 गोलीबारी की वारदातें रिकॉर्ड की गईं. जबकि पिछले साल यह संख्या कम थी.