Thursday , September 19 2024
Breaking News

श्वेता-पलक से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा Raveena Tandon का राशा के साथ फोटोशूट

 सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी एक से बढ़कर एक अदाओं से मदहोश करने वाली तस्वीरें शेयर करती हैं। उनके अलावा उनकी बेटी पलक की भी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों का पात्र बनी रहती हैं। इस बीच एक और मां-बेटी की जोड़ी है, जिसकी खूबसूरती से लोगों की नजरें नहीं हट रही।

90 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वालीं  रवीना टंडन का चार्म आज भी बरकरार है। सिल्वर स्क्रीन से इतने टाइम तक दूर रहने के बाद भी उनकी सुंदरता, फिटनेस और स्टाइल में किसी तरह की कमी नहीं आई है। एक्ट्रेस जहां ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं, वहीं उनकी बेटी राशा पर भी अब धीरे-धीरे लोगों की नजर पड़ने लगी है।

सुर्खियों में रवीना-राशा की तस्वीर

रवीना टंडन कई मौकों पर अपनी बेटी राशा के साथ देखी जा चुकी हैं। वह फिल्मी दुनिया के किसी भी ओकेजन को उनके साथ अटेंड करती ही हैं। एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर राशा के साथ ही कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इस मां-बेटी की खूबसूरती देखने लायक लग रही है।

ब्लैक में मां-बेटी की जोड़ी ने ढाया कहर

रवीना और राशा ने ब्लैक आउटफिट में फोटोशूट कराया है। हालांकि, यह ट्रेडिशनल ड्रेस में किया गया फोटोशूट है, लेकिन लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। जहां राशा ने ब्लैक कलर के लहंगे में अपनी मखमली खूबसूरती दिखाई है, वहीं रवीना इसी कलर के सूट में स्टाइल स्टेटमेंट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फैंस ने की तारीफ

इनकी तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आप दोनों का जवाब नहीं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बॉलीवुड की सबसे सुंदर मां-बेटी की जोड़ी।’