Breaking News

श्रद्धा हत्याकांड में आफताब की दरिंदगी का नया खुलासा, घंटों तक घूरता था फ्रिज में रखा चेहरा, फिर…

श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) में हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी आफताब की नई दरिंदगी का खुलासा हुआ है। आफताब (Aftab) ने पुलिस को बताया कि वह रोज फ्रिज खोलकर श्रद्धा के चेहरे को घंटों घूरता रहता था। इतना ही नहीं उसने श्रद्धा की पहचान मिटाने के लिए हाथों की कलाइयां, अंगुलियां समेत कई हिस्सों को ब्लोअर से जला दिया था। इसके लिए वह महरौली बाजार (Mehrauli Bazar) से ब्लोअर खरीद लाया था।

इस बीच, दिल्ली पुलिस मंगलवार को आफताब को लेकर महरौली के जंगल पहुंची और घंटों तलाशी अभियान चलाया। पुलिस को अब तक श्रद्धा के शव (shraddha’s dead body) के टुकड़े के रूप में कुल 13 हड्डियां मिल चुकी हैं। पुलिस की जांच के बाद ये बात सामने आई कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा के सिर को सबसे बाद में फेंका था।

दूसरी लड़की से मेलजोल :
श्रद्धा की हत्या के 15-20 दिन बाद आफताब उसी एप पर एक अन्य लड़की से मिला और उसे डेट करना शुरू कर दिया। वह उसे अकसर घर लाता था। वहीं, श्रद्धा के दोस्त रजत ने कहा है कि वह आफताब को छोड़ना चाहती थी।

दक्षिण जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ में बताया कि दोनों शादी नहीं करना चाहते थे। शराब, गांजा के नशे में दोनों में झगड़ा होता था। वारदात वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था। आरोपी ने 18 मई को हुए झगड़े में श्रद्धा की गला दबा कर हत्या कर दी थी।

श्रद्धा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हत्या पूरी तरह से लव जिहाद का मामला है। मैं आरोपित को फांसी देने की मांग करता हूं। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है।