Breaking News

श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक और सनसनीखेज खुलासा, मुंबई के डॉक्टर ने किया बड़ा दावा

श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर दिया है. इस बीच, मुंबई के डॉक्टर प्रणव काबरा ने बड़ा दावा किया है. डॉक्टर प्रणव काबरा के मुताबिक, फरवरी 2021 में उनकी श्रद्धा से फोन कॉल पर बात हुई थी. श्रद्धा ने बताया था कि उसको डिप्रेशन था और उसने दवा के लिए डॉक्टर को फोन किया था. हालांकि, तब डॉक्टर ने कहा कि वह फोन कॉल पर कोई भी दवा नहीं बता सकते क्योंकि कुछ दवाइयां ऐसी हैं जिनको फोन पर प्रिस्क्राइब नहीं किया जा सकता.

पुलिस के मुताबिक, 28 साल के आफताब पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा का 18 मई, 2022 की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर मर्डर कर दिया था. आफताब ने श्रद्धा के शव के कथित तौर पर 35 टुकड़े किए और उनको करीब तीन हफ्ते तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा. फिर कई दिनों तक वह अलग-अलग इलाकों में शव के टुकड़ों को फेंकता रहा.

गौरतलब है कि जब कोर्ट में श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब को पेश किया गया, तब सुनवाई के दौरान वकीलों ने प्रदर्शन किया और आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग की. कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, तब अदालत ने आफताब के नार्को टेस्ट की मंजूरी दे दी.

जान लें कि पुलिस आरोपी आफताब को दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के घर में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए भी ले गई थी. यहीं उसने श्रद्धा की बेरहमी से हत्या की थी. सूत्रों के मुताबिक, आफताब को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि श्रद्धा 22 मई को घर से चली गई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.