Breaking News

शुभेंदु ने ममता को दी चुनौती, कहा, ‘नंदीग्राम में 3 गुना वोट से हरायेंगे

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नंदीग्राम (Nandigram) से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. अब बीजेपी (BJP) केवल नंदीग्राम से ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने को लेकर चुनौती दे रही है और ममता बनर्जी को भवानीपुर (Bhawanipore) के साथ धोखा देने का आरोप लगा रही है. टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को चुनौती दी कि भवानीपुर से जितने वाटों से हारती, उससे तीन गुना अधिक वोट से हरायेंगे.

पांशकुड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari)  ने कहा कि सीएम भवानीपुर छोड़ कर क्यों भाग रही हैं ? वहां से जितने वाटों से हारती, उससे तीन गुना अधिक वोट से हरायेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम ने संकेत दिया है कि वह टालीगंज से भी लड़ सकती हैं. यदि हिम्मत है, तो केवल नंदीग्राम से चुनाव लड़ें. नंदग्राम में स्वागत है. अब लड़ाई के मैदान में मुलाकात होगी. चुनाव परिणाम के बाद गेरुआ अबीर उड़ायेंगे.

बीजेपी के सह केंद्रीय प्रभारी अरविंद मेनन ने भी ममता बनर्जी पर भवानीपुर से धोखा लगाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया. दिलीप घोष ने भी ट्वीट कर कहा कि आप भाग सकती हैं. छिप नहीं सकती.

महत्वपूर्ण सीट बन गया है नंदीग्राम

बता दें कि सीएम द्वारा नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद यह सीट सबसे महत्वपूर्ण सीट हो गई है. यह नंदीग्राम ही है, जो 34 सालों के वाममोर्चा के शासनकाल को उखाड़ फेंकने में यह क्षेत्र ममता के लिए आधार बना था. विपक्ष की नेत्री के तौर पर इस आंदोलन का मुख्य चेहरा ममता बनर्जी तो थीं लेकिन इसके असली सूत्रधार उन्हीं की कैबिनेट के पूर्व मंत्री और वर्तमान भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी थे, लेकिन अब शुभेंदु अधिकारी ही उनके सामने हैं. बीजेपी शुभेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से उम्मीदवार बनाने की तैयारी कर रही है.