Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने जिम वियर में भांगड़ा कर फैंस को दी लोहड़ी की शुभकामनाएं

Happy Lohri 2022 : आज देशभर में लोहड़ी की धूम है. फिल्म जगत में सेलेब्स इसे अपने ढंग में मना रहे हैं. इधर, दुनियाभर में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने फैंस को अलग ही अंदाज में लोहड़ी की शुभकामनाएं दी है. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर जिम से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भांगड़ा कर शुभकामनाएं दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर बृहस्पतिवार को एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह ऑरेंज रंग के जिम वियर में हैं. शिल्पा ने अपने ही अंदाज में भांगड़ा कर फैंस को लोहड़ी की लख-लख बधाईयां दी हैं. शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘भांगड़ा वर्कआउट ता सजदा, जब आप अपने पंसदीदा गाने पर नाचने लग जाते हैं, लोहड़ी की लख-लख बधाईयां. हां थोड़ा लक नू हिलालो’.

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टास्टोरी पर फैंस को लोहड़ी की सुबह ही शुभकामनाएं भेज दी थीं. वहीं, हाल ही में शिल्पा ने अपनी बेटी संग एक वीडियो साझा किया था, जिसमें एक्ट्रेस बेटी को गायंत्री सिखा रही थीं.

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो और शेयर किया था. इस वीडियो में देखा जा रहा था कि शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा संग शिरडी के साईं बाबा के द्वार पहुंची थीं. पोर्नोग्राफी मामले के बाद यह दूसरी बार था, जब शिल्पा और राज कुंद्रा एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखे थे.

शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को लेकर बिजी हैं. वह उसमें बतौर जज काम कर रही हैं.