Breaking News

शिल्पा शेट्टी को मिली बड़ा राहत, रिचर्ड किसिंग केस पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शिल्पा शेट्टी को मुंबई के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा अश्लीलता से संबंधित अपराधों से बरी कर दिया है. ये मामला साल 2017 से जुड़ा है जब हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड जेरे (Richard Gere) ने एक्ट्रेस को पब्लिक में हग करके किस कर दिया था. एक्ट्रेस के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज हुई थी, लेकिन फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद केस को मुंबई में ट्रांसफर कर दिया गया था.

शिल्पा शेट्टी ने अपने वकील मधुकर दलवी के माध्यम से आरोपमुक्त करने की याचिका में कहा था कि उनके खिलाफ आरोप यह था कि जब उन्हें ‘सह-आरोपी’ गेरे ने चूमा तो उन्होंने विरोध नहीं किया था.

बता दें कि शिल्पा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री), 293 (अश्लील वस्तुओं की बिक्री) और 294 (अश्लील कृत्य और गीत) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ

शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल फिल्म हंगामा 2 के जरिए लगभग 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी और इसके लिए शिल्पा काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए थे और शिल्पा उसी में परेशान हो गई थीं. इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल और मीजान जाफरी लीड रोल में थे.

शिल्पा ने फिर बतौर शो के जज के तौर पर वापसी की थी. इसके बाद शिल्पा अब फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी लीड रोल में हैं. शिल्पा इन दिनों शो इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं. फिल्म में वह बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर के साथ शो को जज कर रही हैं.

वह शो से वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर रही सुर्खियों में

शिल्पा पिछले साल राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने की वजह से काफी सुर्खियों में रह थीं. इतना ही नहीं, राज के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने काम से ब्रेक ले लिया था. वह जिस शो में बतौर जज नजर आ रही थीं, उससे भी ब्रेक ले लिया था. हालांकि अब शिल्पा उस मामले से मूव ऑन कर चुकी हैं. वह अब राज के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.