Breaking News

शिबानी दांडेकर ने किया प्यार का इज़हार, गर्दन पर लिखवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) काफी लंबे समय से मॉडल शिबानी दांडेकर(shibani dandekar) को डेट कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया(social media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. दोनों अपने प्यार का इजहार करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. वहीं हालही में शिबानी ने कुछ खास अंदाज में एक बार फिर फरहान के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

दरअसल, 27 अगस्त को एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को एक बेहद खास तोहफा दिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं. दरअसल, शिबानी ने अपनी गर्दन पर फरहान अख्तर के नाम का टैटू गुदवाया है। जिसकी फोटो खुद

शिबानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लगाई है. तस्वीर में दिख रहा है कि शिबानी के गर्दन पर इंग्लिश में फरहान लिखा है। उनका ये प्यार देखकर फरहान भी काफी इम्प्रेस हो गए हैं.

वहीं फरहान अख्तर ने भी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा कर शिबानी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, ‘पूरे दिल से जन्मदिन मुबारक। लव यू’। दोनों के बीच का प्यार भरा यह बॉन्ड सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रहा है। फैंस शिबानी की तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि शिबानी और फरहान तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फरवरी में, उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी सालगिरह भी मनाई थी, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि कपल 2020 को शादी करेंगे। अभी भी ऐसी खबरें कि साल 2021 में यह दोनों शादी कर सकते हैं। फिल्हाल दोनों की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है.

बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो फरहान अख्तर हाल ही में ‘तूफान’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने बॉक्सर का किरदार निभाया था. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने अगले निर्देशन जी ले जरा की घोषणा की है जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं शिबानी ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘आई कैन डू दैट’ जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं। उन्होंने ‘शानदार’ और ‘नूर’ जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं भी निभाई हैं।