Breaking News

शाहरुख ने पत्नी गौरी की पहली डिलीवरी पर किया दर्दनाक खुलासा, बोले- मुझे लगा वो मर…

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की प्रेमकहानी के किस्से से किसी से छुपे नहीं. दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल भी कहा जाता है और इनकी गिनती बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में होती है. शाहरुख खान ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने सिर्फ करियर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में काफी संघर्षों का सामना किया है. कपल के तीन बच्चे हैं. बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan), बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और छोटा बेटा अबराम खान (Abram Khan) है. एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के बारे में बताया था जिसमें गौरी की ऐसी हालत हो गई थी कि वह अपने बच्चे तक को भूल गए थे.

अस्पताल का डर!
साल 1998 के एक इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) की पहली डिलीवरी के समय को याद किया था और बताया कि, “मैंने अपने माता-पिता को अस्पताल में ही खोया है, इसलिए मुझे अस्पताल जाना पसंद नहीं. गौरी काफी नाजुक थी औरShah-Rukh-Khan-Gauri-Khanमैंने जब उन्हें अस्पताल में बेहाल तो हैरान रह गया. क्योंकि इससे पहले मैंने उन्हें इतना बीमार नहीं देखा था. गौरी पूरी तरह ठंडी पड़ गई थीं और जब मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में गया. तो मुझे लगा वो मर गई हैं. उस वक्त मुझे मेरे बच्चे का ख्याल नहीं था और मेरे लिए सिर्फ गौरी जरूरी थी.shahrukh khan gauri old picगौरी मेरे सामने बुरी तरह कांप रही थीं और मैं जानता था कि वह बच्चे को जन्म देते हुए हमें छोड़कर नहीं जाएंगे. लेकिन मैं डर गया था.”

सबसे बड़ा तोहफा गौरी
शाहरुख खान और गौरी अक्सर ही अपने किस्सों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में जब शाहरुख ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन की शुरुआत की. तो उनसे फैंस ने कई सवाल किए और सालगिरह के बारे में भी सवाल किया. एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने शादी की सालगिरह पर पत्नी गौरी को क्या गिफ्ट दिया.shahrukh khan gauri familyइस पर शाहरुख का जवाब दिल जीत लेने वाला था. उन्होंने लिखा, “मैं अपनी लाइफ के सबसे बड़े तोहफे को क्या गिफ्ट दे सकता हूं.” बता दें, इन दिनों शाहरुख अपनी फैमिली के साथ दुबई में आईपीएल का लुत्फ उठा रहे हैं. कपल की बेटी सुहाना भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं.