Breaking News

शादी के लिए बेताब शख्स ने शहर भर में लगवा दी होर्डिंग्स, मामला जान दंग रह जाएंगे आप

शादी की उम्र हो जाए और शादी के लिए लड़की ना मिले तो लोग अपनी शादी के लिए तरह-तरह के उपाए खोजने लगते हैं. कोई मैट्रीमोनी साइट ( Matrimony Sites) पर अपने पार्टनर को तलाशता है तो वहीं कई लेग ऐसे होते हैं जो अरेंज मैरिज( Arrange Marriage ) का सहारा लेता है, लेकिन कई बार लोग शादी के चक्कर में ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है और सारी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड में रहने मोहम्मद मलिक की, एक आइडियल लाइफ पार्टनर की खोज में सड़क किनारे बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर विज्ञापन लगा दिए हैं. होर्डिंग को देखकर आपके मन में सवाल तो जरूर उठा होगा कि इस युवक के घर वाले पक्का इसकी मर्जी के खिलाफ शादी करवा रहे होंगे. इसलिए उसने होर्डिंग जैसा आईडिया चुना जिससे वह अपनी मनपसंद लड़की से शादी कर पाए.

होर्डिंग्स के साथ-साथ वेबसाइट भी की है तैयार

हालांकि ऐसा नहीं है. दरअसल युवक ने शादी करने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला है. यह एक तरह का शादी के लिए विज्ञापन है. जिसमें वो स्टाइल से लेटे नजर आ रहे हैं और मुस्कुराते हुए अपने एक हाथ की उंगली से उस तरफ इशारा कर रहा है जहां लिखा है- मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो. ये होर्डिंग्स इस वक्त शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 29 साल के मोहम्मद मलिक यूं तो लंदन से हैं लेकिन वो Birmingham को अपना दूसरा घर मानते हैं. जिस कारण उन्होंने अपने प्यार की तलाश में शहर में जगह-जगह पोस्टर लगवा दिए.

इतना ही नहीं मोहम्मद मलिक (Mohammad Malik) नाम के इस शख्स को शादी की ऐसी बेताबी है कि उसने एक वेबसाइट भी सेटअप की है, जहां सिंगल लड़कियां उससे संपर्क बना सकती हैं. जिसका नाम है- Findmailkawife.com.जहां उन्होंने अपनी पसंद-नापसंद, उम्र और प्रोफेशन आदि के बारे खुलकर बताया है

29 साल के मोहम्मद मलिक यूं तो लंदन से हैं लेकिन वो Birmingham को अपना दूसरा घर मानते हैं. जिस कारण उन्होंने अपने प्यार की तलाश में शहर में जगह-जगह पोस्टर लगवा दिए. मलिक ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी अपलोड कर लोगों से गुजारिश की है कि अगर वह इच्छुक (इन्टरिस्टिड) हैं तो फॉर्म को भरें. उनका कहना है कि वे अरेंज मैरिज के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें कोई उनकी पसंद का मिल जाए तो बात बन जाएगी.