Breaking News

शशि थरूर को मिला था मूवी का ऑफर, इस वजह से नहीं बन पाए सलमान की फिल्म का हिस्सा

बॉलीवुड(Bollywood) के जाने माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। सलमान फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही सलमान खान एक लुक काफी वायरल हुआ था। सलमान खान को फिल्मों में दूसरे कलाकारों को चांस देने के लिए भी काफी जाना जाता है। इसमें एक बार कांग्रेस नेता शशि थरूर(Shashi Tharoor) को भी सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था। कांग्रेस नेता (Congress leader)को सलमान की फिल्म में विदेश मंत्री का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन शशि थरूर ने इस रोल को करने से मना कर दिया था।

जानें पूरा किस्सा…

इस किस्से के बारे में साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान खुद शशि थरूर ने बताया था। इस बारे में बात करते हुए कहा था कि , “सलमान खान स्टारर फिल्म में काम करने के लिए एक मशहूर निर्देशक ने मुझे ऑफर दिया था।खुलासा: सलमान की फिल्म में शशि थरूर को ऑफर हुआ था रोल, इस वजह से किया था  इनकार - Entertainment News: Amar Ujalaमैं हमेशा ही इन पलों को संजो सकता हूं। इस फिल्म में विदेश मंत्री का रोल निभाना था।”

इस बारे में आगे बात करते हुए कहा था कि, “लेकिन मेरे एक दोस्त ने मुझे ये सलाह दी थी कि अगर आप विदेश मंत्री बनना चाहते तो कृप्या विदेश मंत्री का किरदार मत अदा करना।मुझे उनकी बात सही लगी, ऐसे में मैंने अपने को पीछे कर लिया।” बता दें कि शशि थरूर को लेकर ये खबरे भी आई थी कि वह सलमान खान की ‘अंदाज अपना अपना’ में दिखाई दिये थे।

इस पर थरूर ने अपना रिएक्शन दिया और कहा कि, “फिल्म में जाहिर तौर पर मैं नहीं था। क्योंकि उस समय मैं संयूक्त राष्ट्र के लिए काम कर रहा था।”वह शख्स उनका कोई हमशक्ल था, जो कि एक गुजराती एक्टर था। राजनीति में आने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए थे, ऐसा थरूर ने खुद बताया।इस बारे में शशि थरूर ने कहा था कि, “जब मैं भारतीय राजनीति में आया तो मुझको फिल्मों के लिए कई सारे ऑफर आने लगे थे। लेकिन ये समझ नहीं आया कि ये ऑफर तब क्यों नहीं आए, जब मैं जवान और हैंडसम था।”