Breaking News

शर्लिन चोपड़ा की बातों का राखी सांवत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- सिर्फ पोर्न वीडियोज़ ही…

राज कुंद्रा केस (raj kundra case) में कई सारे पहलुओं पर जांच चल रही है। जिसके बाद पूनम पांडे( poonam pandey) के अलावा शर्लिन चोपड़ा(sherlyn chopra) ने भी अचानक से कई सारे गंभीर आरोप राज पर लगाए हैं। अब शर्लिन के आरोपों से राज को सपोर्ट करने के लिए राखी सावंत (rakhi sawant) खड़ी हो गई हैं । इस समय इन दोनों के बीच बहसबाजी शुरु है। कुछ दिनों पहले राखी को लेकर शर्लिन ने एक बयान दिया था, तो वहीं अब हाल ही में राखी ने एक फेसबुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शर्लिन की जमकर लताड़ा है।

शर्लिन की बातों का राखी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कुछ दिन पहले ही शर्लिन ने राखी के लिए कहा था कि वो इस मामले में बयान ना दे, उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। राखी को ‘बेवकूफ’ कहते हुए शर्लिन ने ये भी बोला था कि बिना मतलब बेचारी लड़कियों का बयान खारिज ना किया जाए। उनकी इन्हीं बातों पर राखी ने फेसबुक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘शर्लिन चोपड़ा हर कोई जानता है कि तू क्या करती है’। वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि ‘शर्लिन ने 15 सालों तक सिर्फ पोर्न वीडियोज ही किए हैं? मैं वक्त आने पर टांग चलाती भी हूं और वक्त आने पर टांग तोड़ती भी हूं। अलग तुम्हें लड़कियों की चिंता है तो आप न्यूड क्यों? मजाल है कि शरीर पर एक कपड़ा भी दिख जाए’।

राखी ने कही ये बात

राखी ने शर्लिन को लेकर कहा कि ‘शर्लिन चोपड़ा जी का सुधार हो जाए तो हम गंगा ही नहा लेंगे। आप भी एक अच्छी डांसर बन सकती हो, अच्छी एक्ट्रेस भी बन सकती हो… आपने मेहनत क्यों नहीं की सीरियल्स में और फिल्मों में? बिग बॉस पर आपको मौका मिला था न, आपने तो वहां पर भी कोई झंडे नहीं गाड़े। आपने बस पोर्न वीडियोज बनाईं। कामसूत्र करके आप बड़ी सती सावित्री बन गई हैं और मेरे बारे में जजमेंट दे रही हैं तो मैं भी सीता-गीता-मीरा नहीं हूं… मैं राखी सावंत हूं’। इसके साथ राखी ने ये भी कहा कि ‘देश की जनता शर्लिन चोपड़ा न्यूड वीडियो टाइप करके देखिए’।

राखी ने दी सीख

राखी ने शर्लिन के लिए कहा कि ‘एक लड़की सीमेंट उठाकर बिल्डिंग बनाकर मेहनत करके रोटी कमाती खाती है, एक लड़की डांस करके मेहनत करके रोटी खाती है। मैं कहती हूं तुम पुराना पेशा छोड़कर आज अच्छी इंसान बनना चाहती हो तो हम सब तुम्हारे साथ हैं। मुझे मत बोलो कि मैंने ये क्यों बोला, ये लोकतंत्र है, बोलने का बस ठेका सिर्फ तुमने अकेले ने लेकर नहीं रखा है’।