Breaking News

विंक गर्ल के शाही अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, खूबसूरत ब्लैक लहंगे में दिए ऐसे पोज

विंक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती आई हैं. मगर इस बार तो प्रिया प्रकाश लोगों की नींदे उड़ा रही हैं. जी हां, हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जिनमें वह आंख नहीं मार रही बल्कि अपने शाही लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं. वैसे तो विंक गर्ल का अंदाज हमेशा ही लाइमलाइट में बना रहता है मगर इस बार उनका लुक काफी अलग है. यही वजह है कि उनके फैंस भी खुद को तारीफें करने से रोक नहीं पा रहे. अपने रॉयल फोटोशूट में प्रिया प्रकाश वॉरियर ने हेवी ज्वैलरी के साथ शानदार मेकअप भी किया है. जिसमें वह काफी स्टाइलिस्ट लग रही हैं.

फैंस का जीता दिल
लेटेस्ट फोटोशूट में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) काफी स्टाइलिस्ट और बोल्ड लग रही हैं. हालांकि, अब तक उनके फैंस सिर्फ क्यूटनेस पर फिदा थे.Priya Prakash Varrier 3मगर इस बार विंक गर्ल ने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. रॉयल फोटोशूट की तस्वीरों को प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

खूबसूरत ब्लैक लहंगा
तस्वीरों में विंक गर्ल ब्लैक रंग का खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही हैं. अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत व ग्लैमरस बनाने के लिएPriya Prakash Varrier 2एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस और मांग टीका के साथ इयरिंग पहने हैं.

वहीं बालों को खूबसूरत बनाने के लिए कर्ल किया है. पूरी तरह तैयार होकर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश पोज दिए हैं. जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही हैं.प्रिया की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं.

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों उनके पास कई फिल्में हैं. यानि आने वाले समय में एक्ट्रेस को कई फिल्मों में रोल प्ले करते हुए देखा जाएगा.Priya Prakash Varrier 1बता दें, मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से प्रिया प्रकाश वारियर के फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी लेकिन पहचान उन्हें विंक गर्ल के रूप में मिली.