Breaking News

लूट का विरोध करने पर महिला को मारा चाकू, हाथ में था दो साल का बच्चा, देखें मर्डर का खौफनाक वीडियो

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां से आए दिन दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. अब नया मामला आदर्श नगर इलाके (Adarsh Nagar) से सामने आया है, जहां 2 साल के मासूम बच्चे को गोद में ले जा रही 25 साल की महिला से चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) की घटना हुई है. बदमाशों ने महिला पर चाकू से वार भी किए, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम सिमरन कौर (Simran Kaur) है. सिमरन आदर्श नगर इलाके में अपने मायके आई हुई थी. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त वो घर के पास लगने वाले शनि बाजार शॉपिंग करने के लिए गई थी. जब वो शॉपिंग करके घर को लौट रही थी तभी एक बदमाश आया और उसके गले से चेन छिनने लगा. जब महिला ने इसका विरोध कर चोर को दबोचना चाहा, तभी चोर ने महिला की गर्दन पर दो बार चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर डाले.

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

घटना के बाद महिला को शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) ले जाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. सिमरन का ससुराल पटियाला में है. वो कुछ दिनों के लिए अपने मायके रहने आदर्श नगर आई थीं. जिस दौरान यह पूरी घटना हुई, उस वक्त महिला के साथ उसका 2 साल का बच्चा भी था. इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.