Breaking News

लवर ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, ‘अब नहीं जीना’; सुसाइड नोट लिख लड़की लापता

झारखंड के जुगसलाई की एक युवती अपने घर में अपने प्रेमी व उसके दो दोस्तों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एक सुसाइड नोट छोड़ा है। उसके बाद से वह लापता है। परिजन उसकी तलाश कर रहे हैं। युवती ने सुसाइड नोट में आत्महत्या की बात लिखी है।

तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप
युवती ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह जान देने जा रही है। मौत का कारण साजिद और उसके परिवार के अलावा जुगसलाई का रहने वाला छोटू और रियाज भी हैं। वह साजिद से प्रेम करती थी, लेकिन उसने अपने दोस्तों से दुष्कर्म करवाया। अब वह किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं है। जान देने के अलावा उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। उसने आगे लिखा कि साजिद ने उसे घर से गहने चुराने को मजबूर किया। उसने घर से लाखों के गहने भी चुराए।

युवती ने सुसाइट नोट में आरोपियों का मोबाइल नंबर भी लिखा है। वह शनिवार दोपहर घर से निकल गई थी, जिसके बाद से उसका मोबाइल बंद है। इधर, परिजनों के हाथ जब सुसाइड नोट लगा तो वे लोग भागते हुए जुगसलाई थाना पहुंचे। शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों के घर भी गई पर सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

जेवर लेकर भागी थी
इधर, पुलिस का कहना है कि एक बार पहले भी लड़की उस लड़के के साथ भागी थी। उस वक्त वह जेवर लेकर गई थी। इसमें जुगसलाई थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने दबिश देकर जेवर तो बरामद करा लिया, लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था।

शादी की बात करने गई मां को प्रेमी के घर वालों ने भगाया
युवती के परिजनों के अनुसार, साजिद से उसका प्रेम संबंध था। शुक्रवार को लड़की की मां को जब जानकारी मिली कि साजिद की कहीं और शादी की जा रही है तो वह शादी की बात करने उसके घर गई। वहां मां को फटकार कर लड़के पक्ष के लोगों ने भगा दिया। इसके बाद वह अपने घर आई और लड़की से कहा कि दूसरी जगह शादी कर देंगे। उसके बाद से ही वह गुमसुम हो गई। शनिवार दोपहर के बाद जब वह कहीं नहीं मिली तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने तलाश शुरू कर दी।