Breaking News

लद्दाख में हसीन वादियों का लुफ्त उठा रहीं सारा अली खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी खुशमिजाज और चुलबुली एक्ट्रेस कही जाती हैं. वो अपने मजाकियां अंदाज़ से सबका दिल जीत लती हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आये दिन अपनी हॉट और खूबसूरत फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट आते ही इंटरनेट पर छा जाती है. वहीं इन दिनों सारा वेकेशन मनाने लद्दाख(Ladakh)गई हुई हैं। वहां वो खूब मस्ती कर रही हैं. वहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर शेयर की है.

दरअसल, सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लद्दाख की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें नदियों से लेकर आसमान और पहाड़ियों की खूबसूरत वादियां दिख रही हैं. सारा अली खान ने फ्लाइट से सूर्योदय की तस्वीर शेयर की.

और इसके साथ कैप्शन में ‘गोल्डन ऑवर’ लिखा। उन्होंने लद्दाख में हरियाली, शांति स्तूप उसके चबूतरे और उसके ठहरने से सुबह का सीन भी शेयर किया ।

सारा ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो झूले में बैठकर सूरज की रौशनी लेती नजर आ रही थीं। बता दें कि इससे

पहले सारा अभी मालदीव्स और कश्मीर में भी वेकेशन मनाकर आई हैं।

बता दें कि सारा अली खान के साथ शायद इस वेकेशन पर एक्ट्रेस राधिका मदान(radhika madan) भी गई हैं। क्योंकि

सारा और राधिका मदान दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ही हसीनाएं अपने कैजुअल लुक में दिखी. हालांकि राधिका ने अभी तक कोई पोस्ट शेयर नहीं किया।

बात करें सारा के वर्कफ़्रंट की तो सारा को आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन(varun dhawan) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं सारा ने आनंद एल राय की फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फ़िल्म में सारा अक्षय कुमार(akshay kumar) और धनुष(dhanush) के साथ नज़र आएंगी। सारा की यह पांचवीं बॉलीवुड फ़िल्म है। इसके अलावा सारा को बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखा गया है. उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(shushant singh rajpoot) नजर आए थें. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था.