Breaking News

लखनऊ में 1 महीने तक युवती के साथ दरिंदगी, मदद के नाम पर सबने लूटी आबरू

यूपी में महिलाओं के साथ हो रही दरिंदगी कम होने के बजाय दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा हैं। ऐसे में महिलाओं के मन में कहीं न कहीं और भी डर पैदा होता ही जा रहा हैं। कभी किसी युवती की मदद के नाम पर उसके साथ अश्लीलता की जाती है. नहीं तो नौकरी का झांसा देकर. कुछ भी कहें पर लड़कियों या फिर महिला हो कोई भी आज के समय में सुरक्षित नहीं हैं।

ताजा मामला राजधानी लखनऊ में बड़ा मामला सामने देखने को मिला. जहां एक युवती को नौकरी का झांसा देकर पिछले एक महीने में अलग-अलग लोगों ने हवस का शिकार बनाया है. यही नहीं पीड़ित युवती जिसके पास मदद के लिए गई उसने मदद के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. ये गंदा खेल लखनऊ के कई होटलों में खूब चला. हजरतगंज इलाके के परिवर्तन चौराहे के पास युवती बदहवास हालत में पुलिस को मिली. अस्पताल में युवती ने पुलिस को आपबीती सुनाई. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

काम देने के बहाने बेचा

बताया जा रहा है कि हजरतगंज इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक काम की तलाश में लखनऊ आई संत कबीर नगर के खलीलाबाद निवासी पीड़िता ने पिछले एक महीने से ऐसा दर्द झेला है जिसे सुनकर हर कोई कांप जाए. दरअसल, पीड़िता नौकरी की तलाश में जब लखनऊ के चारबाग पहुंची तो उसकी मुलाकात शबाब आलम से हुई. जो उसने भी उसको अपने झांसे में फंसा उसके साथ दरिंदगी पर उतर आया।

शबाब ने खुद को नाका इलाके का रहने वाला बताया और उसे काम देने का झांसा देकर होटल ले गया, जहां उसके साथ 3 दिन तक बलात्कार करता रहा. यही नहीं शबाब ने पीड़िता को कुछ लोगों के हाथ बेच दिया. किसी तरह मौका पाकर पीड़िता वहां से भाग निकली।

आपबीती बताने पर फिर हुई रेप का शिकार

वहीं हजरतगंज इंस्पेक्टर के अनुसार चारबाग से बदमाशों के चुंगल से भाग कर पीड़िता लखनऊ के ही मड़ियांव इलाके पहुंची है. जहां उसकी मुलाकात एक और युवक से हुई. पीड़िता ने उस युवक को अपनी आपबीती सुनाई. जिस पर युवक ने उसकी मदद करने व उसे नौकरी दिलाने का वादा किया और उसे ठहराने की व्यवस्था करने के बहाने एक होटल ले गया. यहां युवती के साथ फिर दुष्कर्म किया गया. पीड़िता के साथ 3 दिन तक आरोपी युवक बलात्कार करता रहा और अचानक गायब हो गया. पीड़िता तब तक पूरी तरह टूट चुकी थी।

मदद का झांसा दे किया रेप

इंस्पेक्टर के मुताबिक पीड़िता को मड़ियांव इलाके के बिठौली गांव निवासी युवक अपने साथ घर ले गया. उसे साथ में रखा और उसका विश्वास जीता. पीड़िता का भरोसा जीतने के बाद वो युवक भी उसके साथ बलात्कार करता है और पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर उसे चारबाग में छोड़ कर फरार हो जाता है।

सड़क पर छोड़ भागा ऑटो ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक हजरतगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि तबियत बिगड़ने पर पीड़िता ने मेडिकल कॉलेज जाने के लिए ऑटो लिया था. ऑटो ड्राइवर ने महिला की हालत खराब देखी तो उसने हजरतगंज इलाके के परिवर्तन चौराहे के पास छोड़ कर चला गया. जिसके बाद पुलिस की नजर पड़ी तो पूछताछ में इस हैवानियत की जानकारी मिली और कार्यवाई शुरू की. पुलिस के मुताबिक पीड़िता की हालत अभी ठीक नहीं है. जैसे ही वो कुछ बोलने की हालत में होगी अन्य आरोपियों के विषय में जानकारी लेकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।