Breaking News

रेप पीड़िता से थानेदार ने की ऐसी बदतमीजी, थाने में पूछे सवाल पर पुलिस कमिश्नर ने दिये जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज लापरवाही भरा मामला आया है। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने रेप पीड़िता से थाने में बदसलूकी की। थानेदार ने उससे बेहद गंदे-गंदे सवाल भी पूछे। पीड़िता का आरोप है कि पूछताछ के दौरान थानेदार के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं थी। थानेदार लगातार पीड़िता से बदतमीजी किए जा रहा था। थानेदार ने कई ऐसे सवाल भी किए जिसकी वजह से वो काफी असहज हो गई। पीड़िता ने रेप की शिकात पुलिस कमिश्नर से कर दी है।

थानेदार ने की यह बदतमीजी
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि थानेदार ने उससे पूरा रेप सीन समझाने को कहा था। थानेदार ने पूछा कि कमरे के अंदर जाने के बाद कैसे-कैसे तुम्हारे साथ रेप हुआ था। थानेदार एक तरह से रेप सीन क्रिएट कर समझाने को कह रहा था। ज्ञात हो कि यह मामला कानपुर के चकेरी इलाके का हैं। एक रेप पीड़िता जब दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी.जहां पर थानेदार अमित तोमर ने गलत लहजे में पीड़िता से सवाल किए और उसे अपमानित करने का हर प्रयास किया।

महिला को बंधक बनाकर रेप किया था
पीड़ित महिला शिकायत में बताया है कि 14 जून से लेकर 21 जून तक उसे बंधक बनाकर उससे रेप किया गया था। रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी गई थी। बलात्कार के बाद जब उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई तो आरोपी के पिता ने उसे रुपयों का लालच चुप रहने को कहा। पीड़ित महिला जब थाने में शिकायत कर प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंची तो उसकी मदद की बजाए थानेदार ने उससे गंदी- गंदी बातें पूछा। पीड़िता का आरोप है कि जब थानेदार पीड़िता से पूछताछ कर रहा था तब उसके कोई भी महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं थी।

पुलिस कमिश्नर ने जांच के दिए आदेश
महिला ने थानेदार की शिकायत पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से की है। कमिश्नर ने पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करने का आदेष दिया है। आरोपी थानेदार के खिलाफ जांच के आदेश भी दिये गये हैं। कमिश्नर ने इस मामले की एसीपी से तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है। कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि कानपुर की एक महिला ने रेप की शिकायत की है, जिसकी एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। महिला से थानेदार ने बदतमीजी भी की है। महिला की शिकायत है उसकी जांच एसीपी को दी गई है। तीन दिन में रिपोर्ट मांगी गई है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।