Breaking News

राहुल गांधी ने कहा- “जो नफरत करे, वह योगी कैसा”, CM के ऑफिस ने ऐसे किया हमला, गरमाया चुनावी माहौल

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप और नुक्‍ताचीनी का दौर तेज हो चला है। ताजा मामला कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ के बीच का है। मंगलवार को राहुल गांधी ने दो लाइन का एक ट्वीट में लिखा- जो नफरत करे वो योगी कैसा। इस पर थोड़ी ही देर में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के आफिस से जवाबी ट्वीट भी आ गया। सीएम योगी आदित्‍यनाथ के ऑफिस ने ट्वि‍टर हैंडल पर लिखा-जिन्ह के रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी।। और हां श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी…

सीएम ऑफिस के इस ट्वीट को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने रिट्वीट, लाइक और कमेंट भी किया। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले बिना किसी पार्टी या नेता का नाम लिए ट्वीट किया था। उस ट्वीट में राहुल ने लिखा था- तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो, बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो। ट्विटर पर राहुल लगातार अपने विरोधियों पर हमलावर हैं। इससे पहले उन्‍होंने बेरोजगारी को लेकर ट्वीट किया था। राहुल ने लिखा था कि भाजपा सरकार का विकास ऐसा कि रविवार-सोमवार का फर्क ही खत्म कर दिया नौकरी ही नहीं है तो क्या संडे, क्या मंडे।

यूपी में अब सभी पार्टियां पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेन्‍द्र प्रताप सिंह विश्‍वविद्यालय के शिलान्‍यास के कार्यक्रम में योगी सरकार के कामों की जमकर तारीफ की और विरोधियों पर हमला बोला। उधर, यूपी की सियासत में सीएम योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाले बयान को लेकर भी घमासान मचा हुआ है।

 

 

सीएम योगी ने रविवार को संतकबीरनगर में किसी का नाम लिए बगैर विरोधियों पर जमकर हमला बोला था। सीएम ने कहा था कि अब्बाजान कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे। पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था। अब्बाजान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे। राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था। आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल चला जाएगा।