Breaking News

रातों-रात स्टार बना ‘बचपन का प्यार’ वाला सहदेव, इस शख्स ने की मदद

आज के समय में हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। सोशल मीडिया पर हर चीज बहुत तेजी से फैलती है वहीं अब सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हुई। जिसमें स्कूल यूनीफॉर्म पहने एक बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार’ गाना गाता नजर आ रहा है। इस बच्चे ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक गाना उसकी जिंदगी इस तरह से बदल देगा।

जी हां, इन दिनों ये बच्चा इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। बता दे, ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना’ गाकर इस कदर सहदेव फेमस हुआ कि मशहूर रैपर सिंगर बादशाह ने उससे एक वादा कर लिया। बताया जा रहा है कि अपने वादे को निभाते हुए अब बादशाह ने ‘बचपन का प्यार’ नाम से ही म्यूजिक एलबम रिलीज कर दिया जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

आपको बता दे, म्यूजिक वीडियो में सहदेव रॉक स्टार की तरह नजर आ रहे हैं। सहदेव को इस मुकाम तक पहुंचाने वाला शख्स कौन है आज हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं –

दरअसल, छत्तीसगढ़ का सुकमा एक ऐसा इलाका है जहां से आए दिन नक्सली आतंक की खबरें आती रहती हैं। इसी इलाके में एक गांव है उरमापाल, जहां सहदेव कुमार दिरदो नामक बच्चा मौज मस्ती में ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाता रहता था। ऐसे में उसे नहीं पता था कि सोशल मीडिया के जमाने में उसकी ये अदा लोगों को इतनी पसंद आएगी कि वह स्टार बन जाएगा।

सहदेव का वीडियो ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे पर सोशल मीडिया पर जमकर देखा और शेयर किया गया। जानकारी के मुताबिक, सहदेव का गाना जब वायरल होने लगा तो छत्तीसगढ़ के मुख्समंत्री भूपेश बघेल ने खुद बुलाकर उसका गाना सुना और प्रशंसा करते हुए उसके साथ फोटो खिंचवा सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इसके अलावा बादशाह ने वादा पूरा करते हुए सहदेव के साथ रिकॉर्डिंग की और अब उसका म्यूजिक एलबम सबके सामने है। बता दे, सहदेव को हाल ही में इंडियन आइडल 12 के मंच पर भी बुलाया गया था। उसको अचानक से ये शोहरत मिली है लेकिन बड़े होकर अब सिंगर ही बनना चाहता है।