Breaking News

राज कुंद्रा की तरह पोर्न कम्पनी खड़ा कर रहा था अरविंद, कम्पनी की मालकिन ने बताये ये सच

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर रोज नये खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा के सहयोगी अरविंद श्रीवास्तव को लेकर कई नई सनसनीखेज जानकारी आ रही है। पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में अरविंद श्रीवास्तव ने भले ही पहले राज कुंद्रा के लिए काम करना शुरू किया हो, मगर वह कुंद्रा के बराबर की कम्पनी खड़ी करने की योजना बना चुका था।

अपने कंटेंट के अलावा राज कुंद्रा जिस कम्पनी से पोर्न कंटेंट ले रहा था। उसी कम्पनी के साथ अरविंद श्रीवास्तव ने भी काम शुरू कर दिया था। इस पोर्न कंटेंट और अरविंद की भावी योजना का खुलासा मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में कम्पनी की मालकिन ने किया है। राज कुंद्रा अपनी कम्पनी के लिए खुद तो न्यूड मूवीज, पोर्न कंटेट बनवा ही रहा था। राज कुन्द्रा हॉट हिट मूवीज प्राइवेट लिमिटेड नाम की कम्पनी से डर्टी कंटेंट भी खरीदता था। इस कम्पनी की मालकिन रोवा खान से मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की है। पूछताछ में उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि राज की कम्पनी हॉट शॉट को उनकी कम्पनी अडल्ट फिल्में बनाकर देती थी। उस कंटेंट को उसकी कम्पनी ओटीटी प्लेटफार्म और मोबाइल एप पर पोस्ट करती थी।

raj kundra Second wife shilpa shetty

रोवा ने ही लिया था अरविंद का नाम
रोवा से पूछताछ में क्राइम ब्रांच के सामने सबसे पहले अरविंद श्रीवास्तव का नाम लिया था। कुंद्रा की तरह ही अरविंद श्रीवास्तव ने भी 2020 में उनकी कम्पनी से अडल्ट कंटेंट, पोर्न कंटेट लेना शुरू कर दिया था। रोवा ने पुलिस को बताया कि अरविंद पहले राज कुंद्रा के लिए काम करता था। बाद में उसने न्यूफ्लिक्स के नाम से कम्पनी बनाकर रोवा की कम्पनी हॉट हिट मूवीज के साथ काम शुरू किया था, जो काम कुंद्रा की कम्पनी कर रही थी।

shilpa shetty raj kundra

इसलिए सिंगापुर में रजिस्टर्ड कराई कंपनी
ज्ञात हो कि भारतीय कानून से बचने के लिए अरविंद श्रीवास्तव ने अपनी कम्पनी का पंजीकरण सिंगापुर से कराया था। भोपाल में अफसर की पत्नी की कम्पनी हथियाने के बाद अरविंद ने कम्पनी का नाम न्यूफ्लिक्स बदल कर रख लिया था। इस नाम से सिंगापुर में पंजीकरण कराया। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताते हैं कि सिंगापुर में पोर्न फिल्में परोसना अपराध नहीं है। इस कारण वहां पर पंजीकरण कराया गया था।