Breaking News

राजस्थान के भरतपुर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश, मौके पहुंची प्रशासन की टीम

 राजस्थान (rajsthan) के भरतपुर जिले के उच्चैन क्षेत्र में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। हादसा यह कि भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) का मिग विमान क्रैश (mig plane crash) हो गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत स्थानीय पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया। वायु सेना (Indian Air Force) के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इस प्लेन ने यूपी (UP) के आगरा (Agara) से उड़ान भरी थी और भरतपुर जिले के उच्छैन इलाके में ये हादसा हुआ है।

डिफेंस पीआरओ कर्नल अमिताभ शर्मा का कहना है कि हादसा होने की सूचना मिली है। पता लगाया जा रहा है कि कौन सा विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। नगला बीजा के ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे अचानक से आसमान में से लहराता हुआ एक फाइटर प्लेन आबादी के बाहर गांव के खेतों में गिर गया।

प्लेन क्रैश की आवाज से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। गांव के बाहर जगह-जगह प्लेन के टुकड़े बिखर गए, हालांकि अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश के लिए टीमें जुटी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक, एयरफोर्स के अधिकारी और ग्रामीण लोग वहां पहुंच चुके हैं मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।