Breaking News

राकेश टिकैत ने साधा निशाना, जिन्ना, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद सभी चुनावी मेहमान

विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की सियासत किसानों के दरवाजे से हो कर गुजर रही है। विधानसभा चुनावों को लेकर लगातार बयानबाजी, तीखे हमले हो रहे हैं। अलीगढ़ में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने योगी सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने सरकार पर भड़काऊ भाषण बाजी करने का आरोप लगाया। राकेश टिकेट ने भाजपा की वर्तमान राजनीति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 मार्च तक जिन्ना, हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद सभी किराए पर आए हुए मेहमान हैं। चुनाव के बाद यह उग्र भाषणाबाजी नहीं दिखेगी।

 

15 मार्च तक का एग्रीमेंट

राकेश टिकैत ने प्रदेश की राजनीति को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना, मंदिर और मस्जिद जैसे मुद्दों को 15 मार्च तक एग्रीमेंट पर लाया गया है। इन हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना, मंदिर और मस्जिद मुद्दों से भटकाने की कोशिश हो रही है। इन से बच जाएंगे तो किसान सरकार खुद बना लेंगे।

गठबंधन पर चुप्पी

राकेश टिकैत से जब गठबंधन को लेकर बात की गई तो उन्होंने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा किसका गठबंधन और काहे का गठबंधन? मुझे गठबंधन के बारे में कुछ नहीं पता। उन्होंने कहा कि जनता को खुद पता है कि उन्हें हिंदू-मस्लिम से बचने के बाद इस बार किसकी सरकार चुननी है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार चुनाव में लोगों को हिंदू मुस्लिम नहीं बनना है, केवल सासनी गेट वाली सड़क देखकर लोग वोट देंगे। उन्हांेने कहा किसानों को पता है कि किसकी सरकार में वह सुरक्षित हैं।