Breaking News

‘रजनीकांत’ स्टाइल में लोगों को पिलाता है चाय, सोशल मीडिया पर छाया इसका स्वैग

अगर आपसोशल मीडिया  की दुनिया में एक्टिव रहते हैं तो आपके पास आए दिन कोई ना कोई मजेदार वीडियो आते रहते होंगे. कई बार ये वीडियोज इतने मजेदार होते हैं कि देखने वाले हैरान हो जाते हैं तो वही कई वीडियोज ऐसे होते है जिन्हें देखने के बाद मुंह से सीधा निकलता है ‘ओह माय गॉड’ ये कैसे किया! ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस दुनियाभर में फैले है. जो उनके स्टाइल को कॉपी कर उन्हीं के अंदाज में अपना काम करने की कोशिश करते  हैं. लेकिन क्या आपने रजनीकांत स्टाइल में किसी को चाय सर्व करते देखा है? अगर नहीं तो आपको नागपुर के ‘डॉली चायवाले’ का ये वीडियो जरूर देखना चाहिए. इनके चाय बनाने का स्टाइल देख हर कोई इनका फैन बन जाता है. फेसबुक पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 46 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. ये अपने ग्राहक को बड़े स्वैग से बुलाते है और उन्हें रजनीकांत स्टाइल में चाय सर्व करते हैं.

ये देखिए वीडियो

वीडियो में देख सकते है कि चाय-विक्रेता दूध को बड़ी ऊंचाई के साथ बर्तन में  डाल रहा है. चाय में उसके दूध डालने या ये तरीका काफी अनोखा है क्योंकि उनके द्वारा डाली गई दूध का एक भी बूंद जमीन पर नहीं गिरता. चाय तैयार होने के बाद डॉली दूरी से चाय को ग्लास में उड़ेलता है. चाय-विक्रेता का यही अंदाज आप सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. ग्राहकों से पैसे लेने-देने का इनका स्टाइल भी काफी चर्चा में रहता है.