Breaking News

ये है दुनिया का सबसे मनहूस Mobile Number, जिसने भी यूज किया उसे गंवानी पड़ी जान

आम हम आपको एक ऐसे मोबाइल नंबर के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगें। जी हां, इस मोबाइल नंबर को मनहूस मोबाइल नंबर के नाम से भी जाना जाता है। दरअसल, हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इसे जिसने भी इस्तेमाल किया उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। आपको लगता होगा कि ये इत्तेफाक है कि नंबर यूज करने वाला मर गया हो, पर ऐसा पिछले 10 सालों से हुआ है।

This Haunted Phone Number Suspended After Three Deaths | सावधान! दुनिया का सबसे  मनहूस Mobile Number, जिसने भी यूज किया, हो गई मौत | Hindi News, जरा हटके

ये घटना बुल्गारिया की है। बता दें कि सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के CEO ने खरीदा था। कंपनी के CEO व्लादमीर गेसनोव ने मोबाइल नंबर 0888888888 को सबसे पहले खुद के लिए जारी करवाया था। कुछ दिन बाद ही व्लादमीर गेसनोव को कैंसर हो गया और साल 2001 में उनकी मौत हो गई। लेकिन कहते हैं कि कैंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत का कारण कुछ और ही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये मोबाइल नंबर उनकी जान का दुश्मन बना।

ये है दुनिया का सबसे मनहूस मोबाइल नंबर, जिसने भी खरीदी उसकी गयी जान, जानकर  हो जाओगे हैरान – Live Halchal

सिलसिला यहीं नहीं रुका। इसके बाद इस फोन नंबर को डिमेत्रोव नाम के ड्रग डीलर ने लिया. ये ड्रग डीलर ब्लैक वर्ल्ड का कुख्यात अपराधी माना जाता है। पर नंबर यूज करने के कुछ समय के भीतर ही डिमेत्रोव को रशियन माफिया ने मार दिया। डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी ने खरीदा, जिसका नाम था डिसलिव। उसकी भी हत्या हो गई। जिसके बाद से इस फोन नंबर को पूरी दुनिया में शापित कहा जाने लगा। बता दें कि तीन मौतें हो जाने के बाद हो जाने के बाद इस नंबर को सस्पेंड कर दिया गया।