Breaking News

ये है दुनिया का सबसे अनोखा रेस्टोरेंट, हवा में ले सकते हैं खाना खाने का आनंद

इस दुनिया में कई ऐसी चीजें है जिनके बारे में आप हैरान रह जायेंगे। नोएडा में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जो आपको जमीन से 160 फीट ऊपर खाना खिला रहा है।

एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों के बीच ये रेस्टोरेंट काफी पॉपुलर हो रहा है जो लोग अभी तक सिर्फ स्लाइड्स या झूलों का लुत्फ लेते थे, अब वही लोग ऊंचाई पर इस रेस्टोरेंट में जाकर स्वादिष्ट खाने का स्वाद ले रहे हैं।

नोएडा सेक्टर 38ए में बने इस रेस्टोरेंट का नाम है फ्लाई डाइनिंग इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में मॉकटेल, स्टाटर्ड, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं। मील के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी। इस रेस्टोरेंट में शराब सर्व नहीं की जाती है। ये रेस्टोरेंट शाम 6 से लेकर रात 10 बजे तक सिर्फ चार बार ही अपनी सेवा देता है।

इसकी टाइमिंग है 6:00 pm, 7:20 pm, 8:40 pm और 10:00 pm. हर मील का टाइम 40 मिनट तक रहता है। इन चारों वक्त में एक बार में 24 लोग इस इवेंट में शामिल हो सकते हैं और प्रति व्यक्ति फीस 2499 रुपये है। इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए 12 से 85 उम्र होना जरूरी है।

ऑनलाइन flydining.com पर इस रेस्टोरेंट की टिकट बुक की जाती हैं साथ ही आपको बुकिंग टाइमिंग से 30 मिनट पहले पहुंचना होता है।