Breaking News

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा ने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग किया निकाह, सामने आईं तस्वीरें

फेमस टीवी शो  ‘में सिम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग शादी कर ली है। इस जोड़े ने शनिवार 23 अक्टूबर को पारंपरिक निकाह किया। शादी समारोह जयपुर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुआ। शिरीन के साथ उनके करीबी और ‘ये हैं मोहब्बतें’ की दोस्त दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, एली गोनी और कृष्णा मुखर्जी भी शामिल हुईं। शिरीन के दोस्तों ने अब उसके खास दिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशस मीडिया में किया किया है। शिरीन दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिरीन और हसन की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियों फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें शिरीन दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ट्रेडिशनल लाल रंग के लहंगे में शिरीन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टनिंग गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। वहीं  हसन सरताज क्रीम का शेरवानी पहने हुए नजर आएं। अली गोनी ने एक्ट्रेस शिरीन को दुपट्टा डालते हुए नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में  दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ‘क़ुबूल है’ कहा वैसे ही हॉल में मौजूद हर कोई तालियों के साथ इस प्यारे से कपल को बधाई देते नजर आया।

शिरीन मिर्जा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हसन की वह सब कुछ जो वह अपने मिस्टर राइट में चाहती थी”।

बता दें शिरीन मिर्जा पिछले एक साल से बिजनेसमैन हसन सरताज को डेट कर रही थीं। इसी साल वेलेंटाइन डे के मौके पर शिरीन ने हसन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें हसन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने अपने परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी।

शिरीन मिर्जा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सिम्मी भल्ला के किरदार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा शिरीन ‘ढाई किलो प्रेम’ और ‘ये कहां गए हम’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शिरीन कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें अनिल कपूर की फिल्म ’24’ भी शामिल है।