Breaking News

यूपी में BJP की जीत से सीएम योगी गदगद, कहा- परिवारवाद की राजनीति का प्रदेश में हुआ खात्मा

यूपी विधानसभा की 403 सीटों के लिए मतगणना चल रही है. भाजपा (BJP) को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. इस बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath)  लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय (BJP Office) पहुंच चुके हैं. यहां उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया है. भाजपा कार्यालय में होली सा माहौल है. कार्यालय में  मुख्‍यमंत्री योगी का स्‍वागत अबीर-गुलाल से किया गया है. लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकसाथ मंच पर आकर एकदूसरे को गुलाल लगाया और विक्ट्री साइन दिखाया. इस दौरान यूपी बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर शहर सीट पर 1 लाख 2 हजार वोटों के भारी अंतर से जीत गए हैं. CM योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद वे दिल्ली जाएंगे, जहां संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होंगे. यूपी में 1 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से यह दूसरी बड़ी जीत है. इससे पहले, गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पंकज सिंह एक लाख 79 हजार वोटों से जीते हैं. विधानसभा चुनाव में यह किसी भी प्रत्याशी की सबसे बड़ी जीत है.

सुशासन मॉडल को उत्‍तर प्रदेश की जनता का आशीर्वाद मिला

मंच पर आते ही योगी आदित्‍य नाथ ने कहा, शांतिपर्वूक चुनाव सम्‍पन्‍न कराने के लिए मैं चुनाव आयोग और इससे जुड़े सभी अध‍िकारियों को धन्‍यवाद देता है. प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हमें प्रचंड बहुमत मिलता है. इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. इस जीत के लिए मैं भाजपा अध्‍यक्ष, गृहमंत्री, रक्षामंत्री समेत समस्‍त केंद्रीय मंत्र‍ियों का आभार व्‍यक्‍त करता हूं. भाजपा के सुशासन मॉडल को उत्‍तर प्रदेश की जनता ने आशीर्वाद दिया है. इसके साथ परिवारवाद को तिलांजलि‍ दी है. राष्‍ट्रवाद और सुशासन के मुद्दे पर जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है. हमें जनता की उम्‍मीदों पर खतरा उतरना होगा. एक बार फिर उत्‍तर प्रदेश की जनता की उम्‍मीदों पर खरा उतरेंगे.

‘जय श्रीराम’ के नारे के साथ विजय भाषण को समाप्‍त किया

विपक्ष पर निशाना साधते हुए लखनऊ BJP ऑफिस से CM योगी बोले- “जब हम कोरोना काल में जनता के लिए काम कर रहे थे, तब ये लोग BJP के खिलाफ साजिश रच रहे थे, BJP इतिहास बनाने की ओर अग्रसर है. हमें जोश के साथ होश को भी बनाए रखना है. हमें आम जनमानस के बीच खुद को साबित करना होगा. PM मोदी के मार्गदर्शन में UP देश का नंबर वन प्रदेश बनेगा. योगी आदित्‍यनाथ ने ‘जय श्रीराम’ के नारे के साथ अपने विजय भाषण को समाप्‍त किया.