Breaking News

युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,वाराणसी-लखनऊ रेलवे ट्रैक पर मिला शव

आज वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। युवती के चेहरे से लेकर सिर तक पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं जिससे मामला हत्या और आत्म हत्या में उलझ गया है। फिलहाल स्थानीय थाने की पुलिस और जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतेजार है।

पूरा मामला चांदा थाना क्षेत्र के महारानी पश्चिम रेलवे स्टेशन की है। रेलवे स्टेशन से 200 मीटर की दूरी पर शनिवार सुबह 22 वर्षीय अज्ञात युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों में से किसी की निगाह पड़ी तो उसने गुहार लगा दिया। इस पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। थोड़ी ही समय में चांदा थाने के प्रभारी भी दल-बल के साथ वहां पहुंचे। जीआरपी पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। दोनों ही पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से युवती की पहचान करने की कोशिश किया लेकिन युवती की पहचान नही हो सकी। उसका सिर और चेहरा बुरी तरह से जख्मी है। वैसे दबी जुबान लोगों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि रात के किसी समय युवती को ट्रैक पर लाकर फेंका गया है।

स्थानीय पुलिस भी अभी कुछ कह पाने में असमर्थ है। पुलिस प्रथम दृष्या आत्महत्या मानते हुए जानकारी जुटाने और युवती की शिनाख्त करने में जुटी है। शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है।