Breaking News

मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान ने थामा BJP का दामन, तीन तलाक पर कही ये बात

भाजपा में भगदड़ के बाद दूसरों दलों के नेताओं का आगमन तेज हो गया है। रविवार को बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। 21 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। इसमें कई दिग्गज नेता भी हैं। मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद निदा खान ने कहा कि वो भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रभावित हैं। इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया। निदा खान ने कहा कि तीन तलाक जैसे मामलों पर बीजेपी सरकार ने जो काम किया है वो सराहनीय है। इससे महिलाओं को सुरक्षा मिली है। निदा खान ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के शासनकाल में ही मुस्लिम महिलाएं सुरक्षित हैं। योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं को सुरक्षा दिया है।

तीन तलाक का मुद्दा बीजेपी को सपोर्ट करने का टर्निंग प्वाइंट था। बीजेपी सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाकर महिलाओं को जो सुरक्षा दी है वह इस बार चुनाव में एक बड़ा मुद्दा होगा। महिलाओं को झुकाव भारतीय जनता पार्टी की ओर बढ़ा है। निदा ने कहा कि कांग्रेस ने नारा जरूर दिया लड़की हूं लड़ सकती हूं लेकिन कोई काम नहीं किया। बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिला सशक्तीकरण पर काम किया। निदा ने कहा कि इतने साल बीजेपी सरकार रही, मुसलमानों को कभी कोई परेशानी नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि शायर मुनव्वर राना जैसे आज मुखर होकर बोल रहे हैं वैसे पहले भी बोलते ? आज तक उन्होंने पलायन नहीं किया लेकिन आज इलेक्शन आते ही ऐसे बयान देना सिर्फ गुमराह करने की बात है। निदा ने शायर मुनव्वर राना को भी तल्ख जवाब दिया। तौकीर रजा पर निदा खान ने कहा कि मेरे ससुर तौकीर रजा कुछ वक्त पहले कांग्रेस में आए हैं लेकिन मैंने हमेशा ही बीजेपी का समर्थन किया है। क्योंकि बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं की बातचीत की। महिलाओं के सशक्तीकरण पर काम किया।

बीजेपी में शामिल होने वाले

शिव चरण प्रजापति (सपा सरकार में दो बार मंत्री रह चुके हैं)
गंगा राम अम्बेडकर (बसपा)
राजीव कुमार गुप्ता फर्रुखाबाद (सपा)
सुभाष सक्सेना (कांग्रेस)
प्रदीप निषाद (बसपा)
गिरीश चंद्र कुशवाहा (शाक्य सैनी समाज)
शांति देवी देवरिया (कांग्रेस)
सुशील बौद्ध सहारनपुर
जितेंद्र गुप्ता
राजेश पाल
विवेक कुमार बांवरा
गोवर्धन सोनकर ललितपुर
श्रीमती निदा खान
ठाकुर ओमवीर चैहान
ठाकुर रणवीर सिंह (प्रगतिशील समाजवादी पार्टी)
अयोध्या प्रसाद मिश्र
अनिल कुमार रघुवंशी (भदोही सुहेलदेव पार्टी)
श्रीमती पूनम
चंदन दीक्षित
नीरज झा
पंडित अनिल तिवारी