Breaking News

मुलायम को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपने जिलाध्‍यक्षों को जारी किया ये निर्देश

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम स‍िंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के न‍िधन के बाद यूपी सरकार तीन का राजकीय शोक मना रही है. वहीं नेताजी के निधन के बाद उनको श्रद्धांजलि देने के लिए देशभर से उनके समर्थक और चाहने वाले लगातार उनके पैतृक गांव सैफई पहुंच रहे हैं.

इस बीच अब समाजवादी पार्टी की ओर से सभी पदाध‍िकार‍ियों और ज‍िला अध्‍यक्षों को 21 अक्‍टूबर को आयोज‍ित होने वाले श्रद्धांजल‍ि कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी गई है. पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक नेताजी को श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित करने के ल‍िए समाजवादी पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों और पदाधिकारियों को निर्देश जारी क‍िए गए हैं. आगामी 21 अक्टूबर को नेता जी का श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िया जाएगा.

इसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेतृत्‍व की ओर से सभी पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को पत्र लिखा गया है और इस संबंध में जानकारी दी गई. इस पत्र के माध्‍यम से सभी शोकाकुल कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की गई है क‍ि वह हर जनपद में अपने नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए 21 अक्टूबर को कार्यक्रम आयोज‍ित करें.

बताते चलें क‍ि नेताजी के न‍िधन के बाद समर्थक और उनके चाहने वाले शोक संवेदना प्रकट करने के ल‍िए लगातार सैफई पहुंच रहे हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज गुरुवार को शोक संवेदना प्रकट करने आ रहे किसी भी आगंतुक से मुलाकात नहीं करेंगे. यह सब ह‍िंदू रीत‍ि र‍िवाज और परंपरा का ह‍िस्‍सा माना जा रहा है.

हालांक‍ि शोकाकुल पर‍िवार से म‍िलने आने वाले लोगों से अखिलेश यादव शुक्रवार से म‍िलेंगे. इस दौरान भारी संख्‍या में पहुंचने वाले लोगों की बैठने की सुव‍िधा हेतु पैतृक आवास पर बड़ा टेंट लगाया जा रहा है. बड़ा टेंट लगाने की शुरुआत आज सुबह से हो गई है. इसको उस जगह पर लगाया जा रहा है जहां पर मुलायम परिवार द्वारा होली महोत्सव मनाया जाता रहा है.