Breaking News

मुनव्वर राना ने फिर दिया सीएम योगी के खिलाफ विवादित बयान, कहा-इनकी सरकार बनी तो..

पिछले कुछ समय से अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले शायर मुनव्वर राना के बोल एक बार फिर से बिगड़ गए हैं। हमेशा से भारतीय जनता पार्टी और सीएम योगी के खिलाफ बोलने वाले मुनव्वर राना ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में योगी की सरकार बनी तो मैं पलायन कर लूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि कैराना से दस हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं, जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें।

उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कई एफआइआर दर्ज किए गए। इसके साथ ही मेरे बेटे को पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पलायन-पलायन रट रही है, लेकिन इनकी वजह से काफी लोग परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार मुसलमानों में इतना खौफ है कि कोई बोल ही नहीं सकता है। ये सरकार सिर्फ एक जाति विशेष के नेताओं की मदद कर रही है और अगर फिर भी ओवैसी की बेवकूफी की वजह से बीजेपी सरकार आ जाती है तो हमें यहां रहने की कोई जरूरत नहीं है। इससे पहले भी मुनव्वर राना भाजपा और सीएम योगी के खिलाफ अक्सर विवादित बयान देते रहे हैं। शुरू से ही उनका रुख भाजपा और सीएम योगी के खिलाफ रहा है। इस बार फिर से सीएम योगी के खिलाफ विवादित बयान देकर मुनव्वर राना सुर्खियों में हैं।