Breaking News

मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचीं पंजाब भाजपा महिला मोर्चा की महिलाएं, गिरफ्तार

 पिछले दिनों टांडा में 6 साल की दलित बच्ची के रेप और हत्या को लेकर पंजाब प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकत्र्ताओं ने दो मुद्दों को लेकर पंजाब की कांग्रेस सरकार को घेरा। बुधवार दोपहर सैक्टर 17 स्थित शिवालिक व्यू होटल से पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के निवास का घेराव करने के लिए निकलीं लेकिन पुलिस ने इन्हें वहां तक पहुंचने ही नहीं दिया। करीब 100 महिला कार्यकत्र्ताओं को पुलिस गिरफ्तार करके थाने ले गई।

महिला कार्यकत्र्ताओं ने सीएम के विरोध में कई नारे लगाए। बोलीं, पंजाब की लड़कियां रो-रोकर कैप्टन सरकार को पुकार रही हैं लेकिन कैप्टन सरकार सो रही है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार को पूरा पंजाब इस वक्त कोस रहा है। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि कैप्टन तुम्हारा भेद खुल गया है। यहां न दलित और न ही बेटियां सेफ हैं।

इसके अलावा महिलाओं ने लॉकडाऊन के दौरान लोगों को आए बिजली के पावर बिलों का विरोध भी किया। कैप्टन सरकार को भ्रष्ट सरकार का दर्जा दिया। जब महिला कार्यकत्र्ता कैप्टन के निवास का घेराव करने निकलीं तो दो बेरिकेड क्रॉस करने के बाद तीसरे पर इनकी पुलिस के साथ काफी धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद 100 महिला कार्यकत्र्ताओं को पुलिस गिरफ्तार करके थाने ले गई।