Breaking News

मुंबई ड्रग्स केस: 11 दिनों से जेल में बंद आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, आज होगी सुनवाई

एनसीबी(NCB) द्वारा मुंबई क्रूज में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) में मारे गए छापे में पकड़े गए शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर सुनवाई कल यानि बुधवार को टल गई है. अब इस मामले में आज यानि गुरुवार दोपहर 12 बजे सुनवाई होगी.

बता दें इससे पहले बुधवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में NCB ने अपना पक्ष रखते हुए आर्यन खान(Aryan khan) की जमानत याचिका का विरोध किया. एजेंसी ने दावा किया कि आर्यन के तार इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट से जुड़े हैं. जिसमें आर्यन समेत कई और लोग भी शामिल हैं, जिनकी जांच करना अभी बाकी है. NCB ने कहा कि इस केस में शामिल विदेशी आरोपियों की जांच करने के लिए विदेश मंत्रालय से अप्रोच किया गया है.

 

मुंबई के सेशंस कोर्ट में स्पेशल NDPS कोर्ट में बुधवार दोपहर 2.45 बजे ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. इससे पहले NCB ने कोर्ट में इस जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल किया. अब तक आर्यन को न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा है.

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने जवाब में कहा कि आर्यन खान(Aryan khan) के पास से बरामद सबूतों से पता चलता है कि उसकी ड्रग की खरीद और उसके वितरण में उसकी भूमिका रही.