Breaking News

माधुरी दीक्षित ने ब्लू ट्रांस्पेरेंट साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, लोग बोले- ‘अप्सरा हो आप’

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में माधुरी एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चाओं में आ गई हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो ट्रांस्पेरेंट ब्लू साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं.

माधुरी दीक्षित अपने कमाले के फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. एक बार फिर अदाकारा एथनिक लुक में नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में फ्लोरल साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इन फोटोज में माधुरी बला की खूबसूरत लग रही हैं. हमेशा की तरह उनका क्लासिक स्टाइल हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है.

माधुरी ब्लू कलर की सिल्क ऑर्गेजा साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें फ्लोरल पैटर्न की कढ़ाई की गई है. इस साड़ी का स्टाइलिश पल्लू उनके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. एक्ट्रेस ने साड़ी को आइवोरी, स्ट्रेपी ब्लाउज कैरी किया है.

एक्ट्रेस ने इस साड़ी को फ्लोरल डिजाइन स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ टीमअप किया है. अदाकारा ने बालों को मेसी लुक देते हुए हॉफ ब्रेड बनाया है और मेकअप के लिए बेरी टोंड लिप शेड, स्लीक आईलाइनर, मस्कारा, आइलैशेड, सबटल आईमेकअप और चीक्स पर ब्लशर का इस्तेमाल किया है.

माधुरी ने डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन की साड़ी पहनी है. अगर आप इस साड़ी को खरीदन चाहते हैं तो डिजाइनर के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस साड़ी की कीमत 1, 79, 000 रुपये है.

फोटो - माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम से

माधुरी की ये तस्वीर देखकर एक फैन ने लिखा- ‘अप्सरा हो तुम या कोई परी’… वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि वो माधुरी खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.