Breaking News

मां बेटी के जलवे: एक्ट्रेस श्वेता और पलक तिवारी बड़े एक्ट्रेसेज को दे रही मात, देखें बेहद स्टनिंग तस्वीरें

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज भी अपने हुस्न से नई नवेली एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. लेकिन अब उनकी खूबसूरती को टक्कर देने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इंडस्ट्री में दस्तक दे चुकी हैं.

यहां हम कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी डिसाइड नहीं कर पाएंगे की इन मां-बेटी में ज्यादा खूबसूरत कौन है. देखिए तस्वीरें..

मां-बेटी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) दोनों ही आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती जलवा बिखेरती हैं. बीते दिनों पलक ने इंस्टग्राम पर वापसी की जिसके बाद से ही लोग उनकी तुलना उनकी मां श्वेता से कर रहे हैं. इन तस्वीरों में पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की परछाईं ही नहीं बल्कि उनकी प्रतिद्वंदी नजर आ रही हैं.

पलक की हर तस्वीर में उनका कॉन्फिडेंस बताता है कि वह अपनी मां से हर चीज बारीकी से सीख रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं. बखूबी वो सभी टास्क पूरे कर रही हैं.

वहीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ इसी महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है.