Breaking News

माँ दुर्गा ने इन 3 राशि वालों को दिया वरदान, आने वाले 148 दिनों के अंदर हो सकते हैं मालामाल

तुला राशि

आज अगर आपको किसी की गोपनीय बातें पता चली हैं, तो उन्हें किसी को न बताएं। आज भौतिक सुखों का विस्तार होगा। संतान से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी का स्थान बदल सकता है। शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान और योग करना उपयोगी होगा। आज आपका मधुर व्यवहार लोगों का दिल जीत लेगा। आपको सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से चले आ रहे प्रेम संबंधों को नया रूप देने का यह अच्छा मौका है।

मकर राशि

बुरी आदतों को छोड़ने का भी आज अच्छा समय है। भागीदारी से लाभ होगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टकारी होगा। धैर्य में कमी आएगी। खर्चे अधिक होंगे। नकारात्मक विचार आपके मन को विचलित कर सकते हैं। वाहन सावधानी से चलाएं, और हर स्थिति में विनम्र रहें। दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा सुखद हो सकती है। स्वास्थ्य की चिंता करेंगे। यात्रा सुकून देने वाली होगी

धनु राशि

आज जीवनसाथी के बीच बहस हो सकती है। सड़क पर बेकाबू कार न चलाएं। अध्ययन में रुचि लेंगे। कला और संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। कोई नया काम या प्रोजेक्ट मिल सकता है। आर्थिक संकट आ सकता है। परिवार के साथ वाद-विवाद न करें। भगवान और आध्यात्मिकता का नाम और स्मरण आपके मन को शांति देगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।