Breaking News

महेंद्र सिंह धोनी का छक्का देखकर झूम उठी साक्षी और बेटी जीवा, देखिए माही का प्यारा ‘फैमिली मोमेंट’

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम के फैंस के लिए गुरुवार का दिल यादगार बन गया. न सिर्फ चेन्नई ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया बल्कि फैंस को अपने ‘फिनिश्र धोनी’ को देखने का मौका भी मिला. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मुकाबले में छक्का लगाकर अपनी टीम को अहम जीत दिलाई और चेन्नई प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई लीग की टॉप टीमों में शामिल है. हालांकि पिछले साल यह टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. उस समय धोनी समेत पूरी टीम की काफी आलोचना की गई थी. हालांकि इस बार टीम ने उसका पूरा हिसाब बराबर कर लिया है. अब तक भले ही लीग में धोनी का बल्ला कुछ खास नहीं कर पाया लेकिन गुरुवार को उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में टीम को छक्के के साथ जीत दिलाई. उनके छक्के के बाद स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा खुशी से उछल पड़ीं और फैंस को अपने थाला का प्यारा फैमिली मोमेंट देखने को मिला.

धोनी के छक्के को झूम उठी साक्षी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आखिरी तीन गेंदों में दो रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर धोनी ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. जीत के दौरान पूरे स्टेडियम का माहौल देखने लायक था. खासतौर पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी और जीवा धोनी का रिएक्शन. जैसे ही धोनी ने विजयी छक्का लगाया साक्षी खड़ी होकर तालियां बजाने लगीं. उनके साथ खड़ी जीवा भी अपने पापा को देखकर बेहद खुश थीं, वहा भी अपनी मां के साथ छक्के का जश्न मनाती दिखीं. साक्षी और जीवा पिछले साल धोनी के साथ आईपीएल के लिए यूएई नहीं गई थीं. हालांकि इस बार वह टीम के साथ वहां मौजूद हैं. धोनी के लकी चार्म के वापस आते ही चेन्नई सुपर किंग्स का शानदार फॉर्म भी वापस आ गया.

 

 

 

जीत के बाद धोनी ने ली राहत की सांस

एम एस धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत और प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद कहा, ‘ये (प्लेऑफ में पहुंचना) बहुत मायने रखता है क्योंकि पिछली बार मैच के बाद मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं. हमें उससे सबक मिला था. खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को पूरा श्रेय जाता है.’ सनराइजर्स पर जीत का श्रेय उन्होंने गेंदबाजों को दिया जिन्होंने विरोधी टीम को सात विकेट पर 134 रन ही बनाने दिये.