Breaking News

महिला विधायक सिर पर टोकरी लेकर सब्जी विक्रेताओं के बीच पहुंची, आ गईं चर्चा में…

हजारीबाग के बड़कागांव विधानसभा सीट से विधायक अंबा प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार अंबा प्रसाद सिर पर टोकरी लेकर हजारीबाग में किसान बाजार का उद्घाटन करने के लिए सब्जी विक्रेताओं के बीच पहुंची. विधायक अंबा प्रसाद की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस दौरान उनके साथ सब्जी बेचने वाली कई अन्य महिलाएं भी थीं. बता दें, छह महीने पहले अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर विधायक अंबा प्रसाद घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंच गईं थीं.

इस मौके पर अंबा प्रसाद का कहा कि वो एक किसान परिवार से आती हैं. इसलिए उन्होंने किसानों को मौरल सपोर्ट के लिए सिर पर सब्जी की टोकरी रखी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो किसानों का दुख- दर्द अच्छी तरह से समझती हैं और इसके लिए वो दिन रात काम भी कर रही हैं. गरीब महिलाओं को दूर के इलाकों से हजारीबाग आकर सब्जी बेचकर अपना परिवार का पालन पोषण करना पड़ता था. इसलिए सब्जी विक्रेताओं के लिए वेंडर मार्केट का निर्माण शुरू किया.

सब्जी बाजार के उद्घाटन के मौके पर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने किसानों से कहा कि वह विधायक ही नहीं है उनके घर की बेटी भी हैं. इस दौरान जब विधायक को बाजार में शौचालय न होने की जानकारी मिली. तो उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि वो जिला प्रशासन से बात कर जल्द से जल्द शौचालय निर्माण कराने के लिए कहेंगी. बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद इन दिनों पूरे जिले में जनता से मुलाकात कर उनकी समस्या का समाधान करने में जुटी हैं. उन्होंने कहा कि किसान और मजदूरों की जो भी समस्या है उसे जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा.