Breaking News

महाराष्ट्र : यवतमाल में मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी पिकअप से टकराई

महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) में पालक मंत्री संजय राठौड़ (Minister Sanjay Rathod’) की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसा तब हुआ जब वह पोहरा देवी से यवतमाल की तरफ जा रहे थे. दुर्घटना में राठौड़ की गाड़ी का अगला हिस्सा टूट गया. हालांकि, गनीमत रही कि किसी तरह मंत्री संजय राठौड़ और उनका ड्राइवर इस हादसे में बाल-बाल बच गये.

जानकारी के मुताबिक हादसा यवतमाल के दिग्रास के पास कोपरा में हुआ. पालक मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी एक पिकअप वाहन से टकरा गई. पिकअप में पीछे से हुई इस टक्कर के बाद पिकअप गाड़ी पलट गई और उसमें सवार ड्राइवर घायल हो गया. वहीं, मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी का अगला हिस्सा टूट गया. हालांकि, गाड़ी का एयर बैग खुलने से मंत्री राठौड़ और ड्राइवर बच गए.

जितिन प्रसाद की गाड़ी भी हुई थी हादसे का शिकार
बता दें कि तीन महीने पहले जुलाई 2024 के महीने में केंद्रीय मंत्री एवं सांसद जितिन प्रसाद भी सड़क हादसे का शिकार हो गये थे. हादसे के समय वह अपने संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के दौरे पर थे. दुर्घटना में वह घायल हो गये थे. मंत्री की गाड़ी काफिले में चल रही एक गाड़ी से टकरा गई थी. जितिन प्रसाद सहित रसोइया और निजी सचिव इस हादसे में घायल हो गये थे. हालांकि, केंद्रीय मंत्री रास्ते में क्षतिग्रस्त गाड़ी को छोड़कर दूसरी गाड़ी से कार्यक्रम के लिए रवाना हो गये थे.